भाजपा नेता ने प्रशासन में गंदगी पर जताई नाराजगी, कांग्रेस नेता ने ली चुटकी, बोले-आपकी पीड़ा समझ सकता हूं

कांग्रेस नेता ने कहा, रघुनंदन शर्मा ने मोहन सरकार को आईना दिखाया है, मैं सीएम से आग्रह करूंगा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता जो सलाह उन्हें दे रहे हैं, उनकी सलाह गंभीरता से लें और 17 सालों में बीजेपी के राज में जो गंदगी पूरे प्रदेश में फैली हुई है उसे दूर करना जरूरी है

Advertisement
Read Time: 4 mins

सीनियर बीजेपी नेता रघुनंदन शर्मा ने शुक्रवार को दिए एक बयान में प्रदेश के प्रशासनिक अधिकारियों के रवैये से नाराज़गी जताते हुए प्रदेश के मुखिया सीएम मोहन यादव से गंदगी साफ़ करने की गुजारिश की है. पूर्व सांसद के बयान को हाथों-हाथ लेते हुए कांग्रेस नेता ने जयवर्धन ने भाजपा की पूर्ववर्ती सरकार पर तंज सकते हुए कहा, मैं आपकी पीड़ा समझ सकता हूं.

कांग्रेस नेता जयवर्धन सिंह ने कहा कि, मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम के कार्यकाल में हुए व्यापमं 2, नर्सिंग घोटाला समेत अन्य गड़बड़ी की जांच हो. उन्होंने आगे कहा कि, पिछले भाजपा सरकार के कार्यकाल में जो भ्रष्टाचार और घोटाले हुए हैं वो सभी इन अधिकारियों की देन है.

'सभी अधिकारी बड़ी कुर्सियों पर बैठकर स्वास्थ के लिए काम कर रहे हैं'

बीजेपी नेता रघुनंदन शर्मा ने प्रशासन में बैठे प्रशासनिक अधिकारियों पर निशाना साधते हुए शुक्रवार को कहा था कि सभी अधिकारी बड़ी कुर्सियों पर बैठकर अपने स्वार्थ के लिए काम कर रहे हैं, ऐसे लोगों को साफ़ करने की ज़रूरत है. उन्होने कहा कि प्रशासन में कई ऐसे लोग हैं, अपनी मनचाही जगह बैठे हैं.

'प्रशासनिक अधिकारी अपने घर भर रहे हैं, लोगों को तंग कर कर रहे हैं'

बकौल भाजपा नेता, अधिकारी अपने घर भर रहे हैं, लोगों को तंग कर कर रहे हैं,  ऐसे सब लोगों को ठीक से परखकर अशुद्ध तत्वों को बाहर करने की आवश्यकता है. उन्होंने बताया कि, मैंने मुख्यमंत्री से निवेदन किया है कि कई बाहरी लोग भी दलाल के रूप में सत्ता में घुस गए हैं और सत्ता में बिचौलिये बन जाते हैं. बिचौलियों को भी दूर करने की आवश्यकता है.

'राजनीति से ऐसे तत्व सक्रिय हुए हैं, जो  निजी स्वार्थ के लिए काम कर रहे'

वरिष्ठ भाजता के मुताबिक, पिछले कई वर्षों से राजनीति के माध्यम से प्रदेश में ऐसे तत्व सक्रिय हुए हैं, जो अपने निजी स्वार्थ के लिए काम करते हैं, उससे विकास में अड़चनें पैदा होती है, इससे प्रदेश की जनता और उपभोक्ता भी परेशान होते हैं. उन्होंने आगे कहा कि, यह माननीय मुख्यमंत्री का दायित्व है कि जहां भी अडंगे हो, उनको दूर करना चाहिए.

Advertisement
कांग्रेस नेता ने कहा, रघुनंदन शर्मा ने मोहन सरकार को आईना दिखाया है, मैं सीएम से आग्रह करूंगा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता जो सलाह उन्हें दे रहे हैं, उनकी सलाह गंभीरता से लें और 17 सालों में बीजेपी के राज में जो गंदगी पूरे प्रदेश में फैली हुई है उसे दूर करना जरूरी है.

जयवर्धन सिंह ने घेरा, बोले-पिछले कार्यकाल का जो भ्रष्टाचार है, वो समाप्त हो

उधर, बीजेपी नेता की नाराजगी पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस नेता जयवर्धन सिंह ने कहा कि सभी ऐेसे अधिकारियों से पीड़ित हैं. उन्होने कहा कि, नए मुख्यमंत्री जो आए हैं, सबको उनसे बहुत उम्मीद है कि पिछले कार्यकाल का जो भ्रष्टाचार है, वो समाप्त हो. उन्होंने कहा कि ख़ुद बीजेपी चाहती है नए मुख्यमंत्री प्रशासन में बैठे ऐसे अधिकारियों का सफ़ाया करें.

कांग्रेस नेता ने कहा, रघुनंदन शर्मा ने मोहन सरकार को आईना दिखाया है

कांग्रेस नेता ने कहा, रघुनंदन शर्मा ने मोहन सरकार को आईना दिखाया है, मैं सीएम से आग्रह करूंगा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता जो सलाह उन्हें दे रहे हैं, उनकी सलाह गंभीरता से लें और 17 सालों में बीजेपी के राज में जो गंदगी पूरे प्रदेश में फैली हुई है उसे दूर करना जरूरी है. मुख्यमंत्री मध्य प्रदेश को स्वच्छ बनाने में कदम उठाए.

Advertisement

ये भी पढ़ें-घात लगाकर तेंदुए ने शिकार पर मारी छलांग, लेकिन उल्टा पड़ गया दांव, बछड़ा और तेंदुआ दोनों की मौत!