विज्ञापन
Story ProgressBack

BJP Foundation Day: BJP के स्थापना दिवस पर पार्टी दिखाएगी ताकत, MP में रचेगी ये इतिहास

BJP Foundation Day: 6 अप्रैल को बीजेपी अपना स्थापना दिवस मनाने जा रही है. इस खास मौके मध्य प्रदेश में बीजेपी इतिहास रचने की तैयारी में हैं.

Read Time: 2 min
BJP Foundation Day: BJP के स्थापना दिवस पर पार्टी दिखाएगी ताकत, MP में रचेगी ये इतिहास

BJP Foundation Day: भारतीय जनता पार्टी (BJP) का 6 अप्रैल स्थापना दिवस है. पार्टी की मध्य प्रदेश इकाई इस बार स्थापना दिवस (BJP Foundation Day) को यादगार बनाना चाहती है. यही कारण है कि इस दिन लगभग एक लाख लोगों को पार्टी में शामिल करने का लक्ष्य रखा गया है.

मध्य प्रदेश के 64523 पोलिंग बूथों पर होंगे कार्यक्रम

भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर राज्य के बूथ स्तर पर कार्यक्रम होंगे. मुख्यमंत्री मोहन यादव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णु दत्त शर्मा, लोकसभा चुनाव प्रदेश प्रभारी महेन्द्र सिंह सहित पार्टी के पदाधिकारी, सांसद, विधायक, जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता प्रदेश के 64,523 बूथों पर पार्टी का ध्वज फहराकर भाजपा की रीति-नीति का प्रसार करेंगे. इसके साथ ही सीएम और प्रदेश अध्यक्ष बूथ पर लाभार्थियों से संपर्क करेंगे. बता दें कि बीजेपी एक दिन में 1 लाख लोगों को पार्टी में शामिल करवाकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की तैयारी में है. 

ये भी पढ़े: RR vs RCB: आज जयपुर में होगी राजस्थान और बेंगलुरु के बीच भिड़ंत, जानें प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन

पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के साथ शनिवार की सुबह 9:30 बजे प्रदेश भाजपा कार्यालय में ध्वजारोहण किया जाएगा. इस दौरान सीएम मोहन यादव और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भोपाल विष्णु दत्त शर्मा बूथ पर पहुंचकर लाभार्थियों से संपर्क करेंगे. इसके अलावा कार्यकर्ता हर बूथ पर पहुंचकर पार्टी के गौरवशाली अतीत, विस्तार और पीएम मोदी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार द्वारा किए गए देश व प्रदेश के विकास और गरीब कल्याण की योजनाओं के बारे में बताएगी. साथ ही पार्टी पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता प्रदेश के प्रत्येक बूथ पर 370 वोट बढ़ाने और बूथ विजय पर चर्चा करेंगे. बता दें कि स्थापना दिवस के अवसर पर प्रदेश व जिला कार्यालयों में विशेष सजावट की जा रही है.

ये भी पढ़े:  Heat Stroke Prevention: खीरा से स्ट्रॉबेरी तक... हीट स्ट्रोक से बचने में आपकी मदद करेंगे ये फल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close