विज्ञापन

बड़ा घोटाला... Axis Bank के कर्मी ने लोन दिलाकर 4 लोगों से लूट लिए 10 लाख रुपये

MP News: एक्सिस बैंक में घोटाले का मामला लगातार सामने आ रहा है. एक नए मामले में बैंक कर्मी ने 4 भोले-भाले लोगों से कुल 10 लाख रुपये लूट लिए.

बड़ा घोटाला... Axis Bank के कर्मी ने लोन दिलाकर 4 लोगों से लूट लिए 10 लाख रुपये
पुलिस ने किया आरोपी कर्मी को गिरफ्तार

Axis Bank Scam: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मंडला (Mandla) जिले का एक्सिस बैंक बैंकिंग सेवाएं प्रदान करने की जगह घोटाले और गबन का बैंक बनता जा रहा है... इस बैंक में लगातार घोटाले की खबरें निकलकर सामने आ रही है. बीते एक साल में इस बैंक के तीन बड़े घोटाले हो चुके हैं. पहला घोटाला करीब 80 लाख रुपयों का था, उसके बाद 40 लाख रुपयों का एक मामला सामने आया था और अब एक घोटाला फिर सामने आया है, जिसमें अब तक 4 पीड़ित सामने आए हैं. एक्सिस बैंक (Axis Bank) के एक कर्मी ने इन चार लोगों से करीब 10 लाख रुपयों का घोटाला किया है. उक्त मामले में बैंक कर्मी खगेश झरिया (Khagesh Jharia) जिले के भोले-भाले ग्रामीणों को बैंक से लोन दिलाता था और कुछ पैसे खाता धारक को देकर बाकी पैसे खुद रख लेता था. मामले का खुलासा तब हुआ, जब बैंक खाता-धारक से दिए गए कर्ज की वसूली के लिए आया. 

आरोपी को लिया गया हिरासत में

मंडला कोतवाली थाने में लूट के इस मामले में अब तक चार शिकायतकर्ता सामने आए हैं और संभावना है कि ओर भी लोग सामने आ सकते हैं. नगर के एक्सिस बैंक के पुराने घोटालों के आरोपी जहां अभी भी जेल की हवा खा रहे हैं. वहीं, हाल ही में सामने आए आरोपी एक्सिस बैंक कर्मी खगेश झरिया को कोतवाली पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. टीआई कोतवाली शफीक खाना का कहना है कि चार पीड़ितों की शिकायत पर आरोपी बैंक कर्मी के खिलाफ मामला कायम कर पूछताछ की जा रही है. संभावना है कि और भी पीड़ित शिकायत लेकर कोतवाली आ सकते हैं. 

ये भी पढ़ें :- Negligence: मासूम के सिर में था तेज दर्द और बुखार, PHC में नहीं मिला समय पर इलाज तो हो गई मौत!

ब्रांच मैनेजर ने मामले को किया स्वीकार

गमन के इस मामले पर जब NDTV ने एक्सिस बैंक के ब्रांच मैनेजर प्रतुल वर्मा से बात की, तो उन्होंने घोटाले की बात स्वीकार तो कर ली. लेकिन, मीडिया से बात करने के लिए अपने को अधिकृत न बताते हुए कैमरे पर कुछ भी कहने से मना कर दिया.

ये भी पढ़ें :- ठगी की सारी हदें पार! पहले कहा खिलवाएंगे National-International क्रिकेट मैच, फिर लूट लिए 15 लाख रुपये

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
देवर-भाभी को रंगे हाथों पकड़ा तो.... पति को मिली दर्दनाक सजा, ऐसे बेनकाब हुई मिस्ट्री
बड़ा घोटाला... Axis Bank के कर्मी ने लोन दिलाकर 4 लोगों से लूट लिए 10 लाख रुपये
Bundeli song and dance welcomed him, CM Mohan Yadav made many announcements for development in Bundelkhand, will beat Haryana and Punjab in development
Next Article
CM मोहन यादव ने बुंदेलखंड में कर दी घोषणाओं की बौछार, कहा- नक्शा बदल देंगे, हरियाणा-पंजाब होंगे पीछे
Close