विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election: PM मोदी के समर्थन में आए दिग्विजय सिंह के भाई, कह दी ये बड़ी बात...

MP News: पूर्व सीएम के भाई और पूर्व कांग्रेसी लक्ष्मण सिंह ने पीएम मोदी का समर्थन कर दिया है. ये विधायक और सांसद भी रह चुके हैं. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करके मोदी का समर्थन किया है

Read Time: 3 mins
Lok Sabha Election: PM मोदी के समर्थन में आए दिग्विजय सिंह के भाई, कह दी ये बड़ी बात...
Madhya Pradesh Congress: दिग्विजय सिंह के भाई ने पीएम मोदी के समर्थन में दिया बयान

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Election) के 6 चरणों की वोटिंग ( Voting) हो चुकी है. अंतिम चरण की वोटिंग 1 जून को होगी. इस दौरान 57 सीटों पर चुनाव होंगे. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की सभी 29 सीटों पर वोटिंग पहले ही हो चुकी है. कांग्रेस (Congress) के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के भाई पीएम मोदी (PM Modi) के समर्थन में उतर आए हैं. 

इस बात पर किया पीएम मोदी का समर्थन

पूर्व सीएम के भाई और पूर्व कांग्रेसी लक्ष्मण सिंह ने पीएम मोदी का समर्थन कर दिया है. ये विधायक और सांसद भी रह चुके हैं. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करके मोदी का समर्थन किया है. उन्होंने अपनी पोस्ट में कहा, "मोदी जी के ध्यान लगाने पर भी आपत्ति करना एक विकृत मानसिकता का प्रतीक है. विपक्ष अपनी घबराहट प्रदर्शित कर रहा है. आपको ध्यान लगाने से कौन रोक रहा है?"

कांग्रेस के खिलाफ पहले भी दे चुके हैं बयान

दिग्विजय सिंह को कांग्रेस का बड़ा नेता माना जाता है. वो मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं. उनके भाई का ये कदम कहीं ना कहीं कांग्रेस के लिए एक झटके जैसा ही है. कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने अपनी ही पार्टी पर निशाना साध चुके हैं. उन्होंने देशभर में ईडी और आयकर विभाग की कार्रवाई का समर्थन किया.साथ ही कांग्रेस में निर्णय न लेने पाने को बड़ी कमजोरी बताया था.

लक्ष्मण सिंह ने पहले कांग्रेस को ही घेरते हुए कहा कि हम भितरघात की वजह से हार रहे हैं. भितरघात होता है क्योंकि हम कार्यकर्ताओं से बात नहीं करते. उनसे पूछकर सामूहिकता से निर्णय लेने चाहिए. मैं पहले भी कह चुका हूं और आगे भी कहूंगा कि बंद कमरे के फैसले हमेशा गलत होते हैं, खुले मंच के फैसले हमेशा सही होते हैं.

ये भी पढ़ें Heat Wave Yellow Alert: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में गर्मी की तपिश बरकरार, मौसम विभाग ने जारी किया हीट वेव का येलो अलर्ट

ये भी पढ़ें रेप के आरोपी का शॉर्ट एनकाउंटर :  पुलिस ने पैरों में गोली मारकर पकड़ा, जानें इसलिए लेना पड़ा ये फैसला 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: दूषित पानी पीने से तीन लोगों की मौत के बाद पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने की सरकार से ये बड़ी मांग...
Lok Sabha Election: PM मोदी के समर्थन में आए दिग्विजय सिंह के भाई, कह दी ये बड़ी बात...
By-elections announced in seven states including Madhya Pradesh, voting will be held on July 10 in Amarwada assembly of Chhindwara
Next Article
MP Bypolls: मध्य प्रदेश समेत 7 राज्यों में उपचुनाव की घोषणा, छिंदवाड़ा के अमरमाड़ा विधानसभा में 10 जुलाई को होगा मतदान
Close
;