विज्ञापन
Story ProgressBack

भोपाल में आवारा कुत्तों का कहर ! फिर किया मासूम पर हमला, बाल-बाल बची जान

Stray Dog Attacks in Bhopal : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में लगातार आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है. ताज़ा मामला भोपाल के नीलबड़ का है जहां पर कुछ कुत्तों ने एक मासूम पर बुरी तरह से हमला कर दिया. कुत्ते के काटने से मासूम के शरीर पर गहरे निशान पड़ गए.

Read Time: 3 mins
भोपाल में आवारा कुत्तों का कहर ! फिर किया मासूम पर हमला, बाल-बाल बची जान
भोपाल में आवारा कुत्तों का कहर ! फिर किया मासूम पर हमला, बाल-बाल बची जान

Madhya Pradesh News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में लगातार आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है. ताज़ा मामला भोपाल के नीलबड़ का है जहां पर कुछ कुत्तों ने एक मासूम पर बुरी तरह से हमला कर दिया. कुत्ते के काटने से मासूम के शरीर पर गहरे निशान पड़ गए. वो तो गनीमत रही कि कुत्तों ने घर के बाहर ही हमला बोला और आसपास के राहगीरों ने बच्चे को कुत्तों से बचा लिया. नहीं तो कोई बड़ी अनहोनी हो सकती थी. बता दें कि राजधानी भोपाल का यह कोई पहला मामला नहीं हैं. आवारा कुत्तों की वजह से अब तक कई मासूमों की जान तक जा चुकी है. राजधानी भोपाल से सालभर में कुत्तों के काटने के 21000 से ज्यादा मामले सामने आए हैं. बीते 5 सालों में आवारा कुत्तों ने 5 मासूमों की जान ले ली है.

मासूम बच्चों पर कुत्तों का हमला

राजधानी भोपाल (Bhopal) डॉग्स के आतंक से जूझ रही है. शुक्रवार को नीलबड़ इलाके में दो खूंखार कुत्तों (Dogs Attacked an Inncoent) ने घर के बाहर खेल रहे अनय नाम के एक बच्चे पर हमला कर उसे जमीन में पटक दिया. मामले में गनीमत रही मौके पर कुछ पडोसी आ गए... और उन्होंने बच्चे को बचा लिया. अगर ऐसा नहीं होता तो एक बार फिर भोपाल में बड़ी घटना घट सकती थी.... और आवारा कुत्तों के कहर से मासूम बच्चा मौत के आगोश में समा सकता था. घटना के बाद अनय के पिता बुरी तरह से डर गए. पिता ने कहा कि अगर आसपास लोग ना होते तो बड़ी घटना हो सकती थी.

नगर निगम पर लगे गंभीर आरोप

बच्चे के पिता रामजी शुक्ला ने निगम महापौर पार्षद पर आरोप लगाए. रामजी शुक्ला ने कहा कि हमने महापौर पार्षद को संपर्क करने की कोशिश की लेकिन किसी से संपर्क नहीं हो पाया. नगर निगम शहर की  तरफ से कुत्तों को लाकर यहां ग्रामीण इलाकों में छोड़ देते हैं. ऐसे में वो कुत्ते हमारे मासूम को निशाना बना रहे हैं. हम परेशान हो कर नगर निगम से निवेदन करते है की इन आवारा कुत्तों कुत्तों को पकड़ के ले जाए. बता दें कि आवारा कुत्तों के बढ़ते आंतक और हमलों से लोग दहशत में है.

ये भी पढ़ें : 

लुटेरी दुल्हन ! शादी के बाद दूल्हे से करती थी ये ज़िद, बात मनवाकर हो जाती थी गायब

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Mhow: आर्मी एरिया में बकरी चराने गए बच्चे ने उठाया बम, फटने से हुई मौत, एक अन्य बच्चा घायल
भोपाल में आवारा कुत्तों का कहर ! फिर किया मासूम पर हमला, बाल-बाल बची जान
child marriage in Indore Department of Women and Child Development child marriage Act Indore Administration stopped child marriage of a 15 year old minor girl Indore Police
Next Article
Child Marriage: पंद्रह साल की नाबालिग ने शादी नहीं करने पर दी भागने की धमकी.....प्रशासन ने रोका बाल विवाह
Close
;