विज्ञापन

Bhopal में 30 से ज्यादा इलाकों में 8 घंटे तक बिजली कटौती, इन इलाकों में हो सकती हैं परेशानी

Bhopal Bijli Katauti: भोपाल के कई इलाकों में आज भी बिजली की आपूर्ति बाधित रहेगी. अलग-अलग शिफ्ट में 30 से अधिक इलाकों में बिजली की कटौती की जाएगी. आइए आपको बताते हैं इन इलाकों की पूरी लिस्ट.

Bhopal में 30 से ज्यादा इलाकों में 8 घंटे तक बिजली कटौती, इन इलाकों में हो सकती हैं परेशानी
Bhopal Power Cut: इन इलाकों में बाधित रहेगी बिजली

Bhopal News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल में लोगों को बिजली की कटौती (Power Cut) से आज भी राहत नहीं मिलने वाली है. जारी नोटिस के आधार पर, जिले के 30 से अधिक इलाकों में लगभग 8 घंटे तक बिजली की आपूर्ति बाधित रहेगी. बिजली की कटौती अलग-अलग शिफ्टों में की जाएगी. बताया गया कि इन क्षेत्रों में बिजली कंपनी (Electricity Company) द्वारा मेंटेनेंस का काम किया जा रहा है, जिसके कारण लोगों को बिजली की परेशानी हो सकती हैं. आइए आपको बताते हैं भोपाल के किन इलाकों में बिजली की कटौती की जाएगी.

इन इलाकों में बाधित रहेगी बिजली आपूर्ति

भोपाल के अरविंद विहार, हाउसिंग बोर्ड क्वार्टर, पीपलनेर और आसपास के इलाके में सोमवार, 7 अक्टूबर को सुबह 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक बिजली नहीं रेहगी. सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक राज होम्स, मिनाल, दुर्गेश विहार, बालाजी नगर, चाणक्यपुरी, नरेला शंकरी और आसपास के इलाके में कटौती की जाएगी. सर्वधर्म कॉलोनी, दामखेड़ा, सांई हिल्स में सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी. इसके अलावा, सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक भैंसाखेड़ी, बैरागढ़ और आसपास के इलाके में बिजली नहीं आएगी. सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक चार इमली, पांच नंबर स्टॉप, टीन शेड, 74 बंगलो, न्यू मार्केट, हरिगंगा, कृष्णापुरम्, सेवा सदन क्षेत्रों के आस पास बिजली बाधित रहेगी.

ये भी पढ़ें :- आवास योजना का घर दिलाने के नाम पर लूट लिया सोना-चांदी, पुलिस ने जारी किया अलर्ट, जानिए पूरा मामला 

ये है कारण

भोपाल में बीते कुछ दिनों से हो रही बिजली की परेशानी के पीछे कारण मेंटेनेंस वर्क बताया गया. भोपाल में बिजली की आपूर्ति करने वाली कंपनी इन 30 से अधिक इलाकों में जरूरी मेंटेनेंस का काम कर रही है. इसके तहत बिजली के तारों का रखरखाव, बिजली के पोल की देखरेख शामिल है. बारिश के मौसम के बाद इस तरह का मेंटेनेंस जरूरी बताया जाता है.

ये भी पढ़ें :- Production अधिक, Demand कम! बड़वानी मंडी में कम दाम पर कपास बिकने से निराश हैं किसान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Production अधिक, Demand कम! बड़वानी मंडी में कम दाम पर कपास बिकने से निराश हैं किसान
Bhopal में 30 से ज्यादा इलाकों में 8 घंटे तक बिजली कटौती, इन इलाकों में हो सकती हैं परेशानी
A stock of 907 kg MD drug was found in the capital, Congress surrounded the government over the recovery of drugs worth Rs 1800 crore
Next Article
राजधानी में मिला 907 किलो MD Drug, 1800 करोड़ रुपए की ड्रग्स बरामदगी पर कांग्रेस ने सरकार को घेरा
Close