विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 18, 2023

भोपाल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, नेपाल से लाई गई 1 करोड़ की चरस के साथ तीन को दबोचा

पुलिस ने तीनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. जिसके बाद आरोपियों ने बताया कि वह लोग बिहार के रास्ते नेपाल से सस्ते दामों में चरस खरीद कर लाए थे. सभी तस्कर भोपाल के इतवारा, कोलार,शाहजहानाबाद ,गौतम नगर और अन्य जगहों पर चरस की सप्लाई करने वाले थे. मामले में गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सलमान खान, सोनू कुमार और बीरकिशोर साहनी के तौर पर हुई है.

Read Time: 3 min
भोपाल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, नेपाल से लाई गई 1 करोड़ की चरस के साथ तीन को दबोचा

Bhopal News: राजधानी भोपाल से नशीले पदार्थों की तस्करी का मामला सामने आया है. भोपाल की क्राइम ब्रांच ने दस किलो चरस पकड़ने में कामयाबी हासिल की है. बरामद किए गए चरस की कीमत करीब 1 करोड़ 85 हजार रुपये बताई जा रही हैं. पुलिस ने नशीले पदार्थ के साथ तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया है. आरोपी बिहार के रास्ते से होकर नेपाल से चरस लेकर आए थे. सभी आरोपी इसे भोपाल में बेचने की फिराक़ में थे. इससे पहले आरोपी अपने मंसूबों को अंजाम दे पाते, पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने तस्करों के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. 

पुलिस को मौके से 10 किलो चरस बरामद 

दरअसल, क्राइम ब्रांच भोपाल को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी. पुलिस को पता चला था कि जिले के भानपुर रोड पर कुछ लोग नशीले पदार्थ लेकर जा रहे हैं. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. भानपुर रोड के कोच फैक्ट्री के पीछे तीन लोग एक्टिवा के साथ खड़े थे. युवकों से पूछताछ करने के बाद उनकी एक्टिवा की तलाशी ली गई. तलाशी लेने पर एक्टिवा की डिग्गी में एक बोरी मिली जिसमें 20 पैकेट रखे थे. उन पैकेटों में चरस पैक किए गए थे. इसके बाद पुलिस ने नशीले पदार्थ समेत युवकों को हिरासत में ले लिया है. 

यह भी पढ़ें :PM Modi Visit Gwalior: 21 अक्टूबर को ग्वालियर के दौरे पर पीएम मोदी, सिंधिया स्कूल के कार्यक्रम में होंगे मुख्य अतिथि!

मामले में तीन तस्करों को किया गिरफ्तार 

पुलिस ने तीनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. जिसके बाद आरोपियों ने बताया कि वह लोग बिहार के रास्ते नेपाल से सस्ते दामों में चरस खरीद कर लाए थे. सभी तस्कर भोपाल के इतवारा, कोलार,शाहजहानाबाद ,गौतम नगर और अन्य जगहों पर चरस की सप्लाई करने वाले थे. मामले में गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सलमान खान, सोनू कुमार और बीरकिशोर साहनी के तौर पर हुई है. पुलिस इस बात को भी सुलझाने की कोशिश में लगी है कि इस गिरोह के तार कहां से जुड़े हुए हैं. पुलिस हर पहलू से मामले छानबीन कर रही है. 

ये भी पढ़ें: CG Election 2023: कांग्रेस को इस विधायक का टिकट काटना पड़ा भारी, निर्दलीय ताल ठोकने का कर दिया ऐलान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close