Bhopal Drugs Case: ड्रग्स मामले से जुड़े आरोपी प्रेम पाटीदार ने खुद को मारी गोली, हॉस्पिटल में एडमिट

Bhopal Drugs Case: भोपाल ड्रग्स केस को लेकर बड़ा अपडेट है. बता दें, ड्रग्स कांड के आरोपी प्रेम पाटीदार ने खुद अपने पैर में गोली मार ली है. अभी अस्पताल में भर्ती है, जहां आरोपी का इलाज जारी है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Drugs Case New Update: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में ड्रग्स कांड (Bhopal Drug Case) के बाद से हड़कंप मचा हुआ है. इस मामले पर आज एक बड़ा अपडेट सामने आया है. भाेपाल ड्रग्स कांड से जुड़े आरोपियों में एक मंदसौर (Mandsaur) के प्रेम सुख पाटीदार (Prem Sukh Patidar) ने खुद के पैर में गोली मार ली है. इस घटना के बाद उसे घायल अवस्था में अस्पताल (Hospital) ले जाया गया. फिलहाल घायल आरोपी प्रेम सुख पाटीदार का इलाज जारी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार मंदसौर से शुरू होकर इस ड्रग्स की सप्लाई कई राज्यों में की जा रही थी. अब तक की जांच में कई बड़े नाम सामने आए हैं. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

मंदसौर से कई राज्यों में हो रही थी सप्लाई

Advertisement

भोपाल में ड्रग्स फैक्ट्री से 1814 करोड़ रुपये की एमडी ड्रग्स की बरामदगी के बाद पूरे राज्य में हलचल मच गई है. पुलिस और एटीएस की जांच में खुलासे हो रहे हैं कि इस नेटवर्क के तार कई राज्यों से जुड़े हुए हैं और इसमें राजनीतिक रसूख वाले लोग भी शामिल हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Drug Case in MP: नशे की गिरफ्त में युवा, पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने उठाए ये सवाल, कांग्रेस ने BJP को घेरा

Advertisement

मुख्य सप्लायर था प्रेम सुख

मंदसौर के हरीश आंजना के बारे में कहा जाता है कि ये शख्स राजनीतिक रसूख वाला रहा है. आंजना ने पूछताछ में बताया था कि ड्रग्स बनाने के उपकरण महाराष्ट्र से मंगवाए जाते थे और केमिकल गुजरात के वलसाड से आता था. इसके अलावा, प्रेम सुख पाटीदार नाम के शख्स का नाम भी सामने आया था, जो ड्रग्स का मुख्य सप्लायर रहा है.

ये भी पढ़ें- देश की सबसे बड़ी ड्रग्स फैक्ट्री: 6 महीने में खड़ा कर दिया इतना बड़ा साम्राज्य, इन देशों तक फैला है जाल