विज्ञापन

MP: जीतू पटवारी को CM मोहन यादव ने दिया करारा जवाब, बोले-  रस्सी जल गई, लेकिन बट नहीं गया...

MP Politics: सीएम डॉ मोहन यादव ने कहा कि राज्य सरकार सभी अधिकारी-कर्मचारियों के साथ खड़ी है. सरकार के लिए उनकी निष्ठा और व्यवस्था पर कोई प्रश्न नहीं उठा सकता है.

MP: जीतू पटवारी को CM मोहन यादव ने दिया करारा जवाब, बोले-  रस्सी जल गई, लेकिन बट नहीं गया...

Madhya Pradesh Political News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी के बयान पर करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि पिछले 20 सालों से कांग्रेस प्रदेश में सत्ता से बाहर है. अब अफसर-कर्मचारियों का अपमान कर रही है. 

ये है मामला 

दरअसल जीतू पटवारी ने नर्मदापुरम जिले में एक बयान देते हुए कहा था कि होशंगाबाद कलेक्टर ने भी पैसे देकर यहां की कलेक्टरी खरीदी है. SP, एसडीएम, तहसीलदार, पटवारी , थानेदार कोई भी बिना पैसे लिए काम नहीं करते हैं. बीजेपी सरकार की यही असलियत है. जीतू के इस बयान के बाद सीएम ने भी कांग्रेस को कांग्रेस को जबरदस्त तरीके से घेरा है. 

मुख्यमंत्री ने कहा रस्सी जल गई लेकिन बट नहीं गया. पिछले 20 सालों से कांग्रेस प्रदेश में सत्ता से बाहर है. बीच में कुछ समय मिला लेकिन सरकार चला नहीं पाए और अब भी जिस तरीके से कर्मचारी और अधिकारियों के लिए कांग्रेस अध्यक्ष ने जो भाषा नर्मदापुरम में बोली वह समूचे कर्मचारियों और अधिकारियों का अपमान है. इसके लिए उन्हें माफी मांगना चाहिए.

ये भी पढ़ें 

सभी अधिकारी-कर्मचारियों के साथ खड़ी है सरकार

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा है कि प्रदेश में कोई भी अधिकारी-कर्मचारियों का अपमान करेगा तो उचित नहीं है.  राज्य सरकार के अधिकारी-कर्मचारी निष्ठा और शिद्दत से कार्य कर रहे हैं.

सरकार सभी वर्गों की बेहतरी के लिए सभी को साथ लेकर चल रही है. डॉ यादव ने कहा राज्य सरकार सभी अधिकारी-कर्मचारियों के साथ खड़ी है.

सरकार के लिए उनकी निष्ठा और व्यवस्था पर कोई प्रश्न नहीं उठा सकता है. वह बेखौफ होकर, जनता की बेहतरी के लिए काम करें. राज्य सरकार यशस्वी प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में इसी प्रकार से ठोस काम करती रहेगी.

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ में वंदे भारत ट्रेन पर पथराव, हुआ इतना बड़ा नुकसान, पुलिस ने लिया ये एक्शन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
विक्रमोत्सव: CM मोहन यादव का ऐलान, न्याय क्षेत्र में शुरू होगा महाराजा विक्रमादित्य पुरस्कार
MP: जीतू पटवारी को CM मोहन यादव ने दिया करारा जवाब, बोले-  रस्सी जल गई, लेकिन बट नहीं गया...
Last chance for counseling in MP Government Polytechnic apply from this direct link
Next Article
MP: सरकारी पॉलिटेक्निक में काउंसलिंग का आखिरी मौका, इस डायरेक्ट लिंक से करें अप्लाई
Close