भोपाल में मासूम से रेप-हत्या के आरोपियों का 'बेशर्म' वीडियो! कैमरे पर अपना गुनाह छुपाते और पुलिस को गुमराह करते दिखीं आरोपी की मां-बहन

Bhopal Girl Rape-Murder: पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने बताया कि मंगलवार को जब मल्टी में नगर निगम की फॉगिंग मशीन आई थी तो वहां धुआं हो गया था. उसी दौरान उसे सीढ़ी से अकेले उतरती हुई बच्ची दिखाई दी. वो बच्ची को पकड़कर घर के अंदर ले गया और पहले उसके साथ रेप किया फिर गला दबाकर मार डाला.

Advertisement
Read Time: 5 mins

Bhopal 6 Year Old Girl Rape-Murder Video: राजधानी भोपाल में 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने वाले एक ही परिवार के तीनों आरोपियों का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में तीनों आरोपी बेहद शर्मनाक तरीके से अपना गुनाह छुपाते और पुलिस को गुमराह करते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं दुष्कर्म के बाद आरोपी की मां और बहन ने महिला और बच्चियों की सुरक्षा को लेकर पुलिस पर ही सवाल उठा रही हैं.

पूछताछ के दौरान पुलिस को गुमराह करते रहीं आरोपी की मां-बहन

यह वीडियो आरोपी की गिरफ्तारी से एक दिन पहले की है, जब पुलिस मल्टी में फ्लैट मालिकों से पूछताछ कर रही थी. इस वीडियो में आरोपी अतुल, मां बसंती बाई और बहन चंचल मौजूद हैं. आरोपी पीड़ित बच्ची के घर के ठीक सामने अपने घर की चौखट पर खड़े होकर मल्टी में रहने वाले और पुलिस के अधिकारियों को लगातार गुमराह कर रही थी.

Advertisement
Advertisement

इस दौरान आरोपी की मां और बहन महिला अपराधों और बच्ची से छेड़छाड़ की घटनाओं का जिक्र करते हुए पुलिस पर ही सवाल उठा रही थी. 

Advertisement

वहीं जिस वक्त मासूम घर के अंदर मृत अवस्था में थी उस समय पूरा परिवार घर की चौखट पर खड़े होकर पीड़ित परिवार के प्रति अपनी हमदर्दी दिखाता रहा.

एसआईटी की टीम के आला अधिकारी इस पूरे वीडियो के संदर्भ में बताएं कि जिस दिन पूरे मामले के आरोपी पकड़ा है. उसके एक दिन पहले रात का यह वीडियो है ,जब पुलिस रात को मल्टी में फ्लैट मालिकों से पूछताछ कर रही थी.

पुलिस को मरा हुआ चूहा दिखा कर गुमराह की थी आरोपी की बहन

दरअसल, पुलिस बच्ची की खोजबीन करते हुए मल्टी और उसके आसपास के फ्लैट्स की तलाशी ले रही थी. आसपास के सभी नाले तक चेक किए थे. सीसीटीवी फुटेज खंगाले और पूरे इलाके में गहन पड़ताल के लिए कई ड्रोन भी उड़ाए गए. इसी दौरान 26 सितंबर को फ्लैट से स्थानीय लोगों को बदबू आने लगी. लोगों ने आरोपियों के फ्लैट पर जाकर बदबू आने का कारण पूछा तो आरोपी अतुल की बहन चंचल ने उन्हें अंदर आने से रोक दिया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने यह जानकारी पुलिस को दी, जब पुलिस फ्लैट में पहुंची तो चंचल ने उन्हें मरा हुआ चूहा दिखाकर पुलिस को गुमराह कर दिया और महिला और बच्चियों की सुरक्षा को लेकर पुलिस पर ही सवाल उठाने लगे. 

हालांकि मरा हुआ चूहा घर से बाहर फैंकने के काफी देर बाद भी जब फ्लैट से बदबू आना कम नहीं हुई तो पुलिस का शक गहरा गया. पुलिस फ्लैट में घुसी और तलाशी शुरु की. अंदर रखी पानी की टंकी खोली गई तो पुलिस को उसमें बच्ची की लाश मिल गई.

पहले रेप... फिर किया हत्या

पूछताछ के दौरान अतुल निहाले ने बच्ची के साथ दुष्कर्म, फिर गला घोटकर हत्या करने की बात कबूल की. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने बच्ची की लाश चादर में लपेटकर बिस्तर के नीचे दबा दी थी. इसके बाद घर में बदबू आना शुरु हो गया, जिसके बाद उसने लाश को घर में रखी पानी की टंकी में डाल दिया. यहीं नहीं उसे छिपाने के लिए ऊपर से कपड़े और अन्य सामान भी टंकी में भर दिया. 

घिनौने अपराध में मां और बहन ने भी दिया साथ

इस सनसनीखेज खुलासे में सबसे हैरानी की बात ये है कि आरोपी अतुल के घिनोने अपराध को छिपाने में उसकी मां बसंती और बहन चंचल ने भी उसका साथ दिया. शव से आ रही बदबू को रोकने के लिए आरोपियों ने फिनायल से कई बार पोछा लगाया. इस दौरान इलाके के घरों की तलाशी लेने पुलिस पहुंची तो उसे आरोपियों ने मरा हुआ चूहा दिखा दिया, ताकि बदबू की बात छिपाई जा सके. 

एसआईटी इन मामलों पर कर रही जांच

इस पूरे मामले में एसआईटी की टीम को आरोपियों से कई चौंकाने वाले खुलासा हुआ हैं. जिसे लेकर पुलिस की टीम जांच कर रही है. आरोपियों से पुलिस जिन मामलों पर पूछताछ कर रही है उनमें मानव तस्करी से लेकर सेक्स रैकेट और ब्लैकमेलिंग तक के मामले शामिल हैं.

कौन हैं आरोपी अतुल निहाले?

आरोपी अतुल निहाले मूल रूप से खरगोन का निवासी है. करीब 6 महीने पहले ही परिवार ने भोपाल में स्थित मल्टी में फ्लैट किराए से लिया था.आरोपी अतुल करीब एक महीने पहले ही यहां रहने आया था. अतुल नशे का आदी है. खरगोन में भी उसपर आधा दर्जन से अधिक केस दर्ज हैं. वो पहले भी छेड़छाड़ के मामले में सजा काट चुका है.

पहले भी आरोपी पर छेड़छाड़, मारपीट समेत दर्ज हैं ये मामले

आरोपी अतुल पर खरगोन में इससे पहले के 6 प्रकरण दर्ज हैं. साल 2011 और 2012 में मारपीट का एक-एक प्रकरण, साल 2015 में चोरी का मामला, साल 2017 में अड़ीबाजी का प्रकरण, साल 2018 में मारपीट का एफआईआर और साल 2020 में पीछा कर छेड़छाड़ का मामला दर्ज है. 

ये भी पढ़े: भोपाल में मासूम से रेप और हत्या, 3 दिन की पुलिस रिमांड पर आरोपी; घिनौने अपराध में मां और बहन ने भी दिया साथ