Betul में पहले हुई बहस, फिर इनके बीच हो गई भयंकर हाथापाई, 10 से ज्यादा बार दे चुके थे नोटिस

MP News: बैतूल जिले में शौचालय निर्माण पर जनपद सदस्य और महिला के बीच जमकर हाथापाई हुई है.मारपीट का वीडियो वायरल  हो रहा है. सरकारी अमला जेसीबी लेकर अवैध शौचालय तोड़ने के लिए पहुंचा था.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
B

MP News In Hinid: मध्य प्रदेश के बैतूल की आठनेर तहसील के ग्राम खापा का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमे पूर्व जनपद सदस्य और एक महिला के बीच हाथापाई होते दिख रही है. दरअसल, ये मामला एनखेड़ा ग्राम पंचायत के खापा गांव का है, जहां महिला मंगू बाई के परिवार ने सरकारी जमीन पर शौचालय का निर्माण शुरू कर दिया था. इस जमीन पर सामुदायिक मंच के निर्माण की स्वीकृति मिल चुकी है, और निर्माण शुरू करना था. इसलिए पंचायत ने महिला को शौचालय बनाने के लिए दूसरी जगह देने का प्रस्ताव दिया. लेकिन महिला नहीं मानी.

अवैध शौचालय तोड़ने के लिए पहुंचा था अमला 

इसके बाद पंचायत ने अवैध शौचालय तोड़ने के लिए 10 से ज्यादा नोटिस दिए. लेकिन शौचालय निर्माण जारी रहा. आखिरकार वर्तमान जनपद सदस्य और पूर्व जनपद सदस्य के साथ सरकारी अमला जेसीबी लेकर अवैध शौचालय तोड़ने के लिए पहुंचा. जहां महिला के साथ काफी देर तक बहस हुई और महिला लगातार सरकारी अमले और जनप्रतिनिधियों को अपशब्द कहती रही.

Advertisement

मामला पुलिस थाने तक पहुंचा

इसी दौरान महिला पूर्व जनपद सदस्य गुलाबचंद की तरफ गुस्से से झपटी, तो गुलाबचंद ने भी उसे एक थप्पड़ मारा. दोनों के बीच जमकर हाथापाई हुई. मौके पर मौजूद ग्रामीण बीच-बचाव करने गए, तो उन्हें भी पत्थर मारे गए, जिससे विवाद बढ़ गया. आखिरकार मामला पुलिस थाने तक पहुंचा.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Ratan Tata News: ये हैं रतन टाटा के वो पांच बड़े फैसले, जिनसे उन्हें व्यापार जगत का बना दिया हीरो

Advertisement

सरकारी जमीन पर बना था अवैध शौचालय

पुलिस ने मारपीट का वीडियो देखने के बाद दोनों पक्षों पर काउंटर केस दर्ज कर लिया है, और जांच कर रही है. वहीं, सरकारी जमीन पर बने अवैध शौचालय को तोड़ दिया गया. महिला और पूर्व जनपद सदस्य के बीच हुई हाथापाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- रतन टाटा ने अमिताभ की फिल्म में लगाए थे करोड़ों रुपये, ऐसा क्या हुआ कि खींच लिए थे हाथ, जानें यहां