विज्ञापन

Betul में पहले हुई बहस, फिर इनके बीच हो गई भयंकर हाथापाई, 10 से ज्यादा बार दे चुके थे नोटिस

MP News: बैतूल जिले में शौचालय निर्माण पर जनपद सदस्य और महिला के बीच जमकर हाथापाई हुई है.मारपीट का वीडियो वायरल  हो रहा है. सरकारी अमला जेसीबी लेकर अवैध शौचालय तोड़ने के लिए पहुंचा था.

Betul में पहले हुई बहस, फिर इनके बीच हो गई भयंकर हाथापाई, 10 से ज्यादा बार दे चुके थे नोटिस
Betul में पहले हुई बहस, फिर इनके बीच हो गई भयंकर हाथापाई, 10 से ज्यादा बार दे चुके थे नोटिस.

MP News In Hinid: मध्य प्रदेश के बैतूल की आठनेर तहसील के ग्राम खापा का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमे पूर्व जनपद सदस्य और एक महिला के बीच हाथापाई होते दिख रही है. दरअसल, ये मामला एनखेड़ा ग्राम पंचायत के खापा गांव का है, जहां महिला मंगू बाई के परिवार ने सरकारी जमीन पर शौचालय का निर्माण शुरू कर दिया था. इस जमीन पर सामुदायिक मंच के निर्माण की स्वीकृति मिल चुकी है, और निर्माण शुरू करना था. इसलिए पंचायत ने महिला को शौचालय बनाने के लिए दूसरी जगह देने का प्रस्ताव दिया. लेकिन महिला नहीं मानी.

अवैध शौचालय तोड़ने के लिए पहुंचा था अमला 

इसके बाद पंचायत ने अवैध शौचालय तोड़ने के लिए 10 से ज्यादा नोटिस दिए. लेकिन शौचालय निर्माण जारी रहा. आखिरकार वर्तमान जनपद सदस्य और पूर्व जनपद सदस्य के साथ सरकारी अमला जेसीबी लेकर अवैध शौचालय तोड़ने के लिए पहुंचा. जहां महिला के साथ काफी देर तक बहस हुई और महिला लगातार सरकारी अमले और जनप्रतिनिधियों को अपशब्द कहती रही.

मामला पुलिस थाने तक पहुंचा

इसी दौरान महिला पूर्व जनपद सदस्य गुलाबचंद की तरफ गुस्से से झपटी, तो गुलाबचंद ने भी उसे एक थप्पड़ मारा. दोनों के बीच जमकर हाथापाई हुई. मौके पर मौजूद ग्रामीण बीच-बचाव करने गए, तो उन्हें भी पत्थर मारे गए, जिससे विवाद बढ़ गया. आखिरकार मामला पुलिस थाने तक पहुंचा.

ये भी पढ़ें- Ratan Tata News: ये हैं रतन टाटा के वो पांच बड़े फैसले, जिनसे उन्हें व्यापार जगत का बना दिया हीरो

सरकारी जमीन पर बना था अवैध शौचालय

पुलिस ने मारपीट का वीडियो देखने के बाद दोनों पक्षों पर काउंटर केस दर्ज कर लिया है, और जांच कर रही है. वहीं, सरकारी जमीन पर बने अवैध शौचालय को तोड़ दिया गया. महिला और पूर्व जनपद सदस्य के बीच हुई हाथापाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- रतन टाटा ने अमिताभ की फिल्म में लगाए थे करोड़ों रुपये, ऐसा क्या हुआ कि खींच लिए थे हाथ, जानें यहां

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Tata Family: 2 BHK फ्लैट में रहते हैं अरबपति रतन टाटा के ये गुमनाम भाई, मोबाइल और टीवी भी नहीं हैं इनके पास
Betul में पहले हुई बहस, फिर इनके बीच हो गई भयंकर हाथापाई, 10 से ज्यादा बार दे चुके थे नोटिस
Bjp mla Pradeep patel bowed down to mauganj acp Anurag pandey video viral
Next Article
जमकर फूटा BJP विधायक का गुस्सा, ASP के सामने दंडवत होने वाले वीडियो पर क्या बोले प्रदीप पटेल?
Close