विज्ञापन
Story ProgressBack

Betul: प्रसव के आठ दिन बाद अचानक हुई जच्चा बच्चा की मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Mother and newborn dead: बैतूल जिले से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई. यहां डिलीवरी के 8 दिन बाद ही मां और नवजात बच्ची की मौत हो गई. पेट में तेज दर्द उठने के बाद मां ने अस्पताल जाने से पहले ही दम तोड़ दिया.

Read Time: 2 min
Betul: प्रसव के आठ दिन बाद अचानक हुई जच्चा बच्चा की मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने लिया पूरे मामले का संज्ञान

Betul News: बैतूल जिले के पाहवाडी में अचानक जच्चा बच्चा की मौत होने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. एक हफ्ते पहले ही महिला का प्रसव (Delivery) जिला अस्पताल में हुआ था जिसमें महिला ने बेटी को जन्म दिया था. तीन दिन बाद महिला की अस्पताल से छुट्टी हो गई थी. बीती रात अचानक महिला को दर्द उठा और उसकी मौत हो गई. इसके कुछ ही देर बाद नवजात बच्ची की भी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

अचानक हुई मां और बेटी की मौत

मामला शाहपुर थाना क्षेत्र के पाहवाडी गांव का है. यहां बीती रात प्रसूता पुष्पा और उसकी 8 दिन की बेटी की अचानक मौत हो गई है. परिजनों की मानें, तो प्रसूता पुष्पा की डिलीवरी 1 मार्च को जिला अस्पताल में हुई थी. उसने एक बेटी को जन्म दिया था. तीन दिन बाद पुष्पा की जिला अस्पताल से छुट्टी हुई थी.

मां के पेट में हुआ अचानक दर्द

प्रसव के 8 दिन बाद शुक्रवार की रात पुष्पा को अचानक पेट में दर्द हुआ. परिजन उसे अस्पताल ले जाने की तैयारी कर ही रहे थे, इतने में पुष्पा ने दम तोड़ दिया. कुछ ही देर बाद आश्चर्यजनक रूप से आठ दिन की मासूम बेटी की भी मौत हो गई. अचानक जच्चा और बच्चा की मौत होने की घटना किसी के भी गले नहीं उतर रही है.

ये भी पढ़ें :- आंध्र प्रदेश में इंडी गठबंधन पर बरसे शिवराज, कहा- आंध्र को लूटने का काम कर रही है जगन मोहन सरकार

जांच में जुटी पुलिस

पुष्पा और मासूम बच्ची की मौत किन कारणों से हुई, इसकी जांच शाहपुर पुलिस कर रही है. फिलहाल, पुलिस ने मृतक मां और बेटी के शव का पोस्टमार्टम करवाया है. पोस्टमार्टम के बाद ही साफ हो पाएगा की पुष्पा और मासूम बच्ची की मौत कैसे हुई. 

ये भी पढ़ें :- Good News: ग्वालियर से खजुराहो और दिल्ली जाना होगा अब और भी आसान, मिलने जा रही 'वंदे भारत' की सौगात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close