विज्ञापन
Story ProgressBack

आंध्र प्रदेश में इंडी गठबंधन पर बरसे शिवराज, कहा- आंध्र को लूटने का काम कर रही है जगन मोहन सरकार

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2023) के दौरान कुछ लोग कहते थे कि मध्यप्रदेश, राजस्थान और छ्त्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार (BJP Government) नहीं बन रही है, लेकिन हम कहते थे कि तीनों राज्यों में प्रचंड बहुमत से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी. मध्यप्रदेश में तो ऐतिहासिक जीत मिली है, कभी भी इतना वोट प्रतिशत नहीं मिला था.

Read Time: 4 min
आंध्र प्रदेश में इंडी गठबंधन पर बरसे शिवराज, कहा- आंध्र को लूटने का काम कर रही है जगन मोहन सरकार

Shivraj Singh Chouhan in Andhra Pradesh Visit: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री (Former Chief Minister of Madhya Pradesh) शिवराज सिंह चौहान आंध्र प्रदेश के दौरे पर हैं. पूर्व सीएम ने शनिवार को आंध्र प्रदेश के नैल्लोर, ओंगोल, चित्तुर, तिरूपति और राजमपेटा लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति (Lok Sabha Election Management Committee) की बैठक में हिस्सा लिया की और बीजेपी (BJP) बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. वहीं शिवराज सिंह चौहान ने नैल्लोर में दीवार लेखन किया, पौधरौपण किया और बीजेपी कार्यकर्ताओं से भेंट कर चर्चा की. इस दौरान चौहान ने कहा कि इंडी गठबंधन (Indi Alliance) या I.N.D.I.A. के लोग कहते हैं कि मोदी जी (PM Modi) का परिवार ही नहीं है लेकिन आज पूरा भारत कह रहा है कि, ये देश मोदी जी का परिवार है. वहीं उन्होंने जगन मोहन रेड्डी सरकार (Jagan Mohan Reddy government) पर हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार ने आंध्र प्रदेश को तबाह और बर्बाद कर दिया है.

जगन मोहन सरकार आंध्र को लूटने का काम कर रही है

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आंध्र प्रदेश की जगन मोहन रेड्डी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जगन मोहन रेड्डी ने आंध्र प्रदेश को तबाह और बर्बाद कर दिया है. रेत माफिया, खनन माफिया, सरकार खुद शराब माफिया है. पार्टी के एमएलए, एमपी, नेता को रेत बांट रहे हैं. रेत में भी पूरे आंध्र प्रदेश को लूटने का काम कर रहे हैं. भू-माफिया लूटेरे हैं, जहां खाली जमीन देखी वहां जगन मोहन रेड्डी के लोग पहुंच रहे है, कब्जा कर रहें है, कोई सुनने वाला नहीं है, केवल भोली-भाली जनता को लूट रहें हैं.

पूर्व सीएम ने कहा कि शराब माफिया सरकार ही बन गई है, यहां तो शराब सरकार ही बेचती है, सरकार का काम होता है जनता का भला करना, लेकिन यहां की सरकार लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रही है. पहले कहते थे कि, शराब पर प्रतिबंध लगा दूंगा, जबकि इस सरकार ने शराब से 36 हजार करोड़ रूपए की आय प्राप्त की है। जो आय पहले 6 हजार करोड़ रूपए थी वो अब बढ़कर 36 हजार करोड़ हो गई है.

जगन मोहन सरकार में कानून व्यवस्था चौपट

पूर्व सीएम ने कहा कि आंध्र प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ रही है, जनता की कोई सुनने वाला नहीं है, यहां दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, एक तरफ हमने मध्यप्रदेश में तय किया है कि बेटियों पर गलत नज़र डालने वालो के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करेंगे और दूसरी तरफ आंध्र प्रदेश में दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं.

मोदी जी के नेतृत्व में विकसित भारत का निर्माण हो रहा है

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज मोदी जी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है. एक तरफ राहुल गांधी (Rahul Gandhi) जैसे नेता और दूसरी तरफ भारता माता के सपूत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) हैं जो विकसित भारत (Viksit Bharat) के निर्माण में लगे हैं, आज दनिया में मोदी जी ने भारत का मान बढ़ाया है. अब दुनिया में मोदी-मोदी की गूंज सुनाई देती है, ये मोदी का नहीं बल्कि 140 करोड़ भारतवासियों का सम्मान है. मोदी जी के नेतृत्व में एक वैभवशाली, गौरवशाली, शक्तिशाली, समृध्द और सम्पन्न विकसित भारत का निर्माण हो रहा है. उन्होंने कहा कि, राहुल की यात्रा जहां-जहां जाती है वहां कांग्रेस साफ हो जाती है. कांग्रेस में भगदड़ मची हुई है, हर दिन कांग्रेस के नेता पार्टी छोड़ रहे हैं.

मोदी की गारंटी, गारंटी को पूरा करने की गारंटी है

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2023) के दौरान कुछ लोग कहते थे कि मध्यप्रदेश, राजस्थान और छ्त्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार (BJP Government) नहीं बन रही है, लेकिन हम कहते थे कि तीनों राज्यों में प्रचंड बहुमत से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी. मध्यप्रदेश में तो ऐतिहासिक जीत मिली है, कभी भी इतना वोट प्रतिशत नहीं मिला था. महिलाओं ने तो बीजेपी को रिकॉर्ड तोड़ आशीर्वाद दिया है, महिलाएं BJP के साथ डटकर खड़ी रही है. मोदी जी देश के मन में है और उन्होंने विकसित भारत बनाने की गांरटी दी है. मोदी जी की गारंटी (Modi's Guarantee) , गारंटी को पूरा करने की गारंटी है.

यह भी पढ़ें : न्यू लाइफ हॉस्पिटल अग्निकांड: 8 लोगों की मौत, जान की सरकारी कीमत ₹800! कोर्ट ने लगाई फटकार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close