बड़वानी : पुलिस की बड़ी सफलता, 40 हथियारों के साथ तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया और इनकी सफेद रंग की कार को भी जब्त कर लिया है. पुलिस के अनुसार दो आरोपी तो राजस्थान के रहने वाले हैं. वहीं, एक आरोपी मध्य प्रदेश का रहने वाला है.

Advertisement
Read Time2 min
बड़वानी : पुलिस की बड़ी सफलता, 40 हथियारों के साथ तस्कर गिरफ्तार
बड़वानी के जुलवानिया की पुलिस ने एक बड़े हथियार तस्करों को पकड़ा
बड़वानी:

बड़वानी में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हथियारों के सौदागरों को 40 हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है. मध्य प्रदेश में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं..इसी को देखते हुए मध्य प्रदेश पुलिस पूरी तरह से एक्टिव हो गई है. जानकारी के अनुसार जुलवानिया पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि हथियारों की एक बड़ी डील होने वाली है.

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई 

जुलवानिया पुलिस मुखबिर की सूचना के बाद सतर्क हो गई. मुखबिर की सूचना पर ढाबे पर खड़ी सफेद रंग की कार की घेराबंदी कर पुलिस ने कुछ लोगों को पकड़ लिया. पुलिस को इस कार से 40 हथियार बरामद हुए, जिसमें से 15 देशी पिस्टल और 25, 12 बोर के देशी कट्टे थे.

हथियार तस्करों को पकड़ने के बाद पुलिस को दस हजार का नगद इनाम दिया गया, आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए पुलिस काफी सक्रिय और सतर्क दिख रही है

सस्ते दामों पर खरीदते थे हथियार

पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया और इनकी सफेद रंग की कार को भी जब्त कर लिया है. पुलिस के अनुसार दो आरोपी तो राजस्थान के रहने वाले हैं. वहीं, एक आरोपी मध्य प्रदेश का रहने वाला है. पुलिस के अनुसार ये लोग यहां से सस्ते दामों पर हथियार खरीदते थे और अपने-अपने इलाकों में ज्यादा रुपयों में बेंचकर अच्छा मुनाफा कमाते थे.

जुलवानिया पुलिस को मिला है 10,000 का इनाम

पुलिस अपने स्तर से अपराधियों का अपराधिक रिकॉर्ड भी तलाश कर रही है. पुलिस की इस बड़ी कामयाबी के बाद जुलवानिया पुलिस को 10,000 रुपए का नगद इनाम भी मिला है. आगामी विधानसभा के चुनावों को देखते हुए इस तरह की गतिविधियां बढ़ सकती हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: