विज्ञापन

MP: लापरवाही पड़ी भारी! नपा CMO और डीपीसी सस्पेंड, कमिश्नर ने जारी किए आदेश

MP News: काम में लापरवाही बरतना बालाघाट के दो अफसरों को भारी पड़ गया. कलेक्टर के प्रस्ताव के बाद दोनों ही अफसरों को कमिश्नर ने सस्पेंड कर दिया है. 

MP: लापरवाही पड़ी भारी! नपा CMO और डीपीसी सस्पेंड, कमिश्नर ने जारी किए आदेश

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के बालाघाट के नगरपालिका सीएमओ निशांत श्रीवास्तव और डीपीसी महेश शर्मा को अपने कार्यो के प्रति लापरवाही महंगी पड़ गई.  जबलपुर कमिश्नर ने कलेक्टर मृणाल मीणा के प्रस्ताव पर दोनों अधिकारियों को निलंबित कर दिया है.

ये है मामला

दरअसल नगर पालिका सीएमओ निशांत श्रीवास्‍तव को सीएम हेल्पलाइ , शासन के अभियानों और योजनाओं में संतोषजनक प्रगति नहीं लाई थी. इतना ही नहीं डेंगू, मलेरिया के बचाव के लिए नालियों की सफाई, दवाईयों का छिड़काव, डोर टू डोर कचरा संग्रहण में लापरवाही भी थी. तो सर्व शिक्षा अ‍भियान परियोजना अधिकारी महेश शर्मा की कक्षा 1 से 8वीं तक में नामांकन में लापरवाही मिली थी. नामांकन में प्र‍गति नहीं लाने के संबंध में सतत समीक्षा में निर्देश दिए जाने के बाद भी इन्होंने संतोषजनक काम नहीं किया था. 

जिसके बाद कलेक्टर मृणाल मीणा ने नगरपालिका सीएमओ निशांत श्रीवास्तव और डीपीसी महेश शर्मा के निलंबन का प्रस्ताव कमिश्नर अभय वर्मा को भेजा था. जिसमें 22 अक्टूबर को कमिश्नर ने दोनों ही अधिकारियों को निलंबित कर दिया.

ये भी पढ़ें MP: इस सीनियर महिला IAS अफसर के एक पोस्ट ने मचाया बवाल, जानें क्या लिखा है 

कलेक्टर ऑफिस में अटैच 

जबलपुर कमिश्नर वर्मा ने दोनो ही अधिकारियो को सेवा भर्ती नियम और मध्य प्रदेश सिविल सेवा आचरण नियम-1965 के नियम-3 (सामान्य) के विपरीत होने और कदाचार की श्रेणी में आने पर कार्यवाही की गई हैय निलंबन अवधि में दोनो ही अधिकारियों को कार्यालय कलेक्टर में अटैच किया गया है.

ये भी पढ़ें CG: बृजमोहन के बाद सुनील पर भाजपा का भरोसा,आइए जानते हैं इनके बारे में 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Satna News: नगर परिषद अध्यक्ष और इंजीनियर के बीच टकराव, कुर्सी को लेकर मचा बवाल
MP: लापरवाही पड़ी भारी! नपा CMO और डीपीसी सस्पेंड, कमिश्नर ने जारी किए आदेश
Drunk Teacher Viral Video Balaghat Villagers take action like this
Next Article
Viral Video: फिर एक बार वायरल हुआ शराबी शिक्षक का वीडियो, ग्रामीणों ने लगाई डांट
Close