खुद अपनी मर्जी से बाइक पर बैठी थी लड़कियां ! अपहरण मामले में आया नया ट्विस्ट

MP News in Hindi : दोनों छात्राएं कक्षा 12 की छात्राएं हैं और रोजाना की तरह वे स्कूल जा रही थीं. घर से स्कूल तक का लगभग 10 किलोमीटर का सफर वे अक्सर बस से करती थीं लेकिन तभी उन्हें रास्ते में मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति मिला जिसने उन्हें स्कूल छोड़ने का वादा किया.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
खुद अपनी मर्जी से बाइक पर बैठी थी लड़कियां ! अपहरण मामले में आया नया ट्विस्ट

MP News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल में आज सुबह दो स्कूली छात्राओं के अपहरण की खबर आई थी. इसी अपहरण मामले में अब एक नया मोड़ सामने आया है जिसने सब को हैरान कर दिया है. दरअसल, सुबह की इस घटना में पहले जो अपहरण की बात कही जा रही थी. अब पुलिस जांच में कुछ अलग ही तथ्य उभरकर सामने आए हैं. बैतूल के SP निश्चल झारिया, ASP कमला जोशी, TI ने घटनास्थल का जायज़ा किया और जांच के बाद ये खुलासा हुआ है कि दोनों छात्राएं अपनी मर्जी से बाइक पर सवार हुई थीं. घटना के बाद पुलिस ने इलाके  के CCTV फुटेज खंगाले और चश्मदीदों से बातचीत की जिसमें यह बात सामने आई है कि छात्राएं खुद ही बाइक पर बैठी थीं. शुरुआती जानकारी में दावा किया गया था कि छात्राओं पर नशीला पाउडर फेंका गया था लेकिन पुलिस ने अब यह स्पष्ट किया है कि इस तरह के किसी भी पाउडर के इस्तेमाल का कोई सबूत नहीं मिला है. बहरहाल, मामले को लेकर आगे की जांच जारी है. पुलिस ने कहा है कि बाइक सवार युवक के मिलने के बाद ही पूरे मामले का सही खुलासा हो पाएगा.

छात्राओं से पूछताछ के बाद स्थिति साफ

SP निश्चल झारिया और ASP कमला जोशी ने बताया कि छात्राओं से पूछताछ के बाद यह तथ्य सामने आया है कि दोनों छात्राएं अपने घर से निकली थीं और रास्ते में खुद ही बाइक पर सवार हुई थीं. बाइक पर बैठने के बाद बीच में बैठी छात्रा चलती बाइक से उतर गई और उसके साथ ही पीछे वाली छात्रा भी उतर गई. इस दौरान दोनों को चोटें आईं लेकिन किसी तरह के नशीले पदार्थ का इस्तेमाल होने की बात से इनकार किया गया है.

Advertisement

यह भी पढ़ें : 

सड़क पर 'अश्लील' कपड़े पहनकर निकली युवती, वीडियो वायरल होते ही FIR

पुलिस की आगे की तहकीकात जारी

पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सभी पहलुओं की जांच कर रही है. SP निश्चल झारिया ने बताया कि हमारी टीम छात्राओं के बताए गए रास्ते की भी जांच कर रही है. मामले को लेकर सबूतों का काम चल रहा है. इस घटना के बारे में ज़्यादा जानकारी जुटाई जा रही है.  पुलिस की टीम मिलानपुर टोल प्लाजा के आसपास की पूछताछ में भी जुटी हुई है जहां घटना हुई थी.

Advertisement

जानिए क्या था मामला ? 

ये भी पढ़ें : 

लिफ्ट देने के बहाने मनचलों ने बिठाया, शक होने पर लड़कियों ने कूदकर बचाई जान

Topics mentioned in this article