विज्ञापन

इंदौर में हथियारों की तस्करी ! राजफास होने पर शख्स ने उगला नेटवर्क का राज

पुलिस का कहना है कि अवैध हथियार निर्माण और तस्करी से जुड़े गिरोहों की जांच जारी है. ऐसे सिंडिकेट का पर्दाफाश होते ही इन पर कड़ा एक्शन लिया जाएगा. फिलहाल, आरोपी से गिरोह को बार में गहराई से पूछताछ की जा रही है.

इंदौर में हथियारों की तस्करी ! राजफास होने पर शख्स ने उगला नेटवर्क का राज
इंदौर में हथियारों की तस्करी ! राजफास होने पर शख्स ने उगला नेटवर्क का राज

MP News in Hindi : मध्य प्रदेश के इंदौर में ATS (आतंकवाद निरोधक दस्ते) ने बड़ा एक्शन लिया है. टीम ने अवैध हथियारों को बनाने और बेचने के आरोप में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है. गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम नेपाल सिंह (33) है और वो बड़वानी जिले से है. उसके पास से दो देसी पिस्टल, मैग्जीन और 200 से ज़्यादा बैरल और शटर नली बरामद की गईं. शुरुआती पूछताछ में नेपाल सिंह ने पुलिस को बताया कि उसने ये पिस्टल और बैरल सूरत (गुजरात) से बेचने के लिए मंगवाई थीं. नेपाल सिंह सिकलीगर समुदाय से संबंध रखता है और वो अवैध हथियार निर्माण के साथ अंतर्राज्यीय तस्कर गिरोहों से भी जुड़ा हुआ है.

गिरोह के नेटवर्क की होगी छानबीन

ATS मध्यप्रदेश इस पूरे नेटवर्क की गहराई से जांच कर रही है. हथियारों की सप्लाई करने वाले, लॉजिस्टिक सपोर्ट देने वाले, और बैरल जैसी सामग्री उपलब्ध कराने वालों की पहचान की जा रही है. इसके साथ ही इस तस्करी में शामिल कूरियर और अन्य माध्यमों का भी पता लगाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : 

बीच सड़क पर 'अश्लील' कपड़े पहनकर निकली युवती, वीडियो वायरल होने पर हुई FIR

पुलिस ने आर्म्स एक्ट में दर्ज की FIR

आरोपी नेपाल सिंह के खिलाफ थाना STF/ATS, भोपाल में धारा 25(1)(क) आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा जहां उससे आगे की पूछताछ की जाएगी. इस मामले में अवैध हथियार निर्माण से जुड़े अंतर्राज्यीय गिरोहों की जांच जारी है. राज्य और राज्य के बाहर सक्रिय इन अपराधी गिरोहों पर भी शिकंजा कसा जाएगा.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Haryana Vidhan Sabha Chunav Result Live: BJP ने बाजी मारी, जानिए- कांग्रेस क्यों हारी?
इंदौर में हथियारों की तस्करी ! राजफास होने पर शख्स ने उगला नेटवर्क का राज
SP Jyeshtha Maitrei Spying Case 7 cops suspended for tracing Bhiwadi SP mobile phone location
Next Article
एमपी की IPS बेटी की पुलिसवाले ही कर रहे थे जासूसी, अब हुआ बड़ा एक्शन
Close