विज्ञापन
Story ProgressBack

Bhopal: हथियारों से लैस घूम रहे बदमाशों ने पुलिस वाहन को मारी टक्कर, इसके बाद वर्दी वालों ने ऐसे सिखाया सबक

भोपाल में हथियारों के साथ घूम रहे बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा है. ये बदमाश किसी बड़ी वारदात की फिराक में थे, जिसकी सूचना पुलिस को मिलते ही इन्हें पकड़ लिया गया.

Read Time: 3 min
Bhopal: हथियारों से लैस घूम रहे बदमाशों ने पुलिस वाहन को मारी टक्कर, इसके बाद वर्दी वालों ने ऐसे सिखाया सबक
हथियारबंद बदमाश पुलिस टीआई के वाहने को टक्कर मारकर भाग रहे थे.

Armed criminals caught in Bhopal: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. शहर में बुधवार को हथियारों से लैस घूम रहे बदमाशों (Armed criminals) ने पुलिस वाहन को टक्कर मार दी. जिसके बाद पुलिस (Bhopal Police) ने लंबी घेराबंदी के बाद बदमाशों को पकड़ लिया है. बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. बताया जा रहा कि पकड़े गए बदमाश कोई बड़ी वारदात करने की नियत (To commit a major crime) से घूम रहे थे.

बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले थे बदमाश

दरअसल, राजधानी भोपाल में बुधवार को तीन शातिर बदमाश हबीबगंज इलाके में बड़ी वारदात की नियत से ऑटो से घूम रहे थे. जैसे ही यह सूचना पुलिस को मिली, पुलिस ने ऑटो समेत आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की. लेकिन, पुलिस की पहली कोशिश नाकाम रही. ऑटो सवार बदमाशों ने टीआई के सरकारी वाहन को टक्कर मारकर भाग गए. इस दौरान तेज रफ़्तार ऑटो ने एक इलेक्ट्रिक ऑटो में भी टक्कर मारी. जिससे इलेक्ट्रिक ऑटो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों का काफी दूर तक पीछा किया. काफी मशक्कत के बाद हबीबगंज पुलिस को तीनों बदमाशों को पकड़ने में कामयाबी मिली. बदमाशों को पीसीसी कार्यालय के पास घेराबंदी कर गिरफ्तार किया.

अन्य वारदातों का हो सकता है खुलासा

पकड़े गए तीनों ही बदमाश पुराने शहर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. पुलिस बदमाशों का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है. वहीं पुलिस का कहना है कि इनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस को पूछताछ में कई वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है. वहीं पुलिस का अनुमान है कि तीनों बदमाश जेब कतरे हैं और किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे.

ये भी पढ़ें - Gwalior: अपने ही रिश्तेदारों ने नाबालिग को बेच डाला, इसके बाद जो हुआ सुनकर दहल जाएगा दिल

ये भी पढ़ें - MP News: गोगामेड़ी की हत्या के खिलाफ प्रदेशभर में करणी सेना का विरोध प्रदर्शन, गुरुवार को बुलाया बंद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close