विज्ञापन
This Article is From Sep 25, 2023

Anuppur: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष योगी ने अपनी ही पार्टी के विधायक को बताया 'नालायक', जानें पूरा मामला

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बाल योगी लक्ष्मण दास ने जन आक्रोश रैली (Jan Aakrosh Rally) को संबोधित करते हुए अपने ही पार्टी के मौजूदा विधायक सुनील सराफ को नालायक बता दिया. 

Anuppur: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष योगी ने अपनी ही पार्टी के विधायक को बताया 'नालायक', जानें पूरा मामला
कोतमा में जन आक्रोश रैली
अनूपपुर:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अनूपपुर (Anuppur) जिले की कोतमा (Kotama) विधानसभा में 24 सितंबर को जन आक्रोश रैली (Jan Aakrosh Rally) पहुंची. जगह-जगह जन आक्रोश रैली का स्वागत किया गया. हालांकि जन आक्रोश रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बाल योगी लक्ष्मण दास ने अपने ही पार्टी के मौजूदा विधायक सुनील सराफ को 'नालायक' बता दिया. 

दास बाल योगी ने कहा-जुल्मी बड़ा दुखदायक हूं, विधायक नहीं नालायक हूं मैं.

दरअसल, कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा 24 सितंबर अनूपपुर जिले की कोतमा विधानसभा से प्रवेश की, जहां ठाकुर बाबा धाम के पास लगाए गए मंच से जनता को संबोधित करते हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष महामंडलेश्वर आचार्य लक्ष्मण दास बाल योगी ने गाना गाकर कोतमा विधायक सुनील सराफ को 'नालायक' कह दिया. उन्होंने फिल्मी गाने के तर्ज में यहां उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए कहा कि जुल्मी बड़ा दुखदायक हूं, विधायक नहीं 'नालायक' हूं मैं.

ये भी पढ़े: मोदी के दौरे से पहले कमलनाथ का शिवराज पर तंज, कहा- अपनी झूठ के मशीन में PM को शामिल न करें

बाल योगी के इस बयान के बाद गरमाई कोतमा की राजनीति

हालांकि अब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष महामंडलेश्वर आचार्य लक्ष्मण दास बाल योगी के इस बयान के बाद अब कोतमा की राजनीति गरमा गई है. वहीं जन आक्रोश प्रभारी और CWC के सदस्य कमलेश्वर पटेल ने इस मामले में कहा कि लोग इस बार परिवर्तन चाहते हैं. उन्होंने कहा कि लोग ये भी चाहते हैं कि इस बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बने. लोग चाहते हैं कि कोतमा में भी कांग्रेस ही जीते. एक तरफा माहौल है कोतमा विधायक जीतेंगे.

ये भी पढ़े: खरगोन : PM Modi की सभा में शामिल होने आ रहे कार्यकर्ताओं की बस का एक्सीडेंट, उपचार के बाद घायलों को मिली छुट्‌टी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
Anuppur: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष योगी ने अपनी ही पार्टी के विधायक को बताया 'नालायक', जानें पूरा मामला
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close