विज्ञापन
Story ProgressBack

नरेंद्र तोमर के बेटे से संबंधित एक और वीडियो हुआ वायरल, केंद्रीय मंत्री ने बताया 'विपक्ष का षड्यंत्र'

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर के बेटे से संबंधित एक और वीडियो मंगलवार को वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद नरेंद्र सिंह तोमर ने इसे विपक्ष की साजिश करार दिया और जांच की मांग की. हालांकि, इससे पहले वे मीडिया के सवालों से बचते हुए नजर आए.

Read Time: 4 min
नरेंद्र तोमर के बेटे से संबंधित एक और वीडियो हुआ वायरल, केंद्रीय मंत्री ने बताया 'विपक्ष का षड्यंत्र'
फाइल फोटो

Tomar Son's Viral Video: केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) के बेटे देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर (Devendra Tomar Viral Video) के लेनदेन से संबंधित एक और वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. देवेंद्र सिंह से संबंधित यह तीसरा वीडियो है, जिसमें उनपर गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद नरेंद्र सिंह तोमर ने इसे विपक्ष की साजिश (Opposition's Conspiracy) करार दिया और जांच की मांग की. हालांकि, इससे पहले वे मीडिया के सवालों से बचते हुए नजर आए.

नरेंद्र सिंह तोमर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लगातार दो पोस्ट करते हुए कहा, "आज सोशल मीडिया पर एक कूट रचित वीडियो मेरे बेटे से संबंधित वायरल किया गया है. यह एक सुनियोजित षड्यंत्र का हिस्सा है जो चुनाव के समय विपक्ष के द्वारा जनता को भ्रमित करने के उद्देश्य से चलाया जा रहा है." इसके बाद उन्होंने पूरे पोस्ट में कहा, "पूर्व में इस तरह के झूठे वीडियो के संबंध में मेरे पुत्र देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर ने पुलिस जांच हेतु आवेदन भी किया था. मैं आज पुन: इस वीडियो की CFSL जांच हेतु एजेंसियों से मांग करता हूं, ताकि सत्य बाहर आ सके और षड्यंत्र उजागर हो सके." 

अभी तक 3 वीडियो आ चुके हैं सामने

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव (MP Assembly Election) के समय में नरेंद्र सिंह तोमर के बड़े बेटे देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर के एक के बाद एक, कुल तीन वीडियो वायरल हुए. जिसके बाद प्रदेश की सियासत का पारा एकदम हाई हो गया है. इससे पहले भी नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें करोड़ों रुपए के लेनदेन की चर्चा करते हुए वह नजर आ रहे थे. दूसरा वीडियो भी हजारों करोड़ रुपए की चर्चा को लेकर वायरल हुआ था. अब आज मंगलवार को एक तीसरा वीडियो भी आया है, जिसमें देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर और किसी अन्य व्यक्ति के बीच हजारों करोड़ रुपये की बातचीत का दावा किया गया है. मंगलवार को वायरल हुए वीडियो में दस हजार करोड़ की बात हो रही है. वायरल वीडियो को लेकर जहां एक तरफ कांग्रेस हमलावर है, तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने पूरी तरह से चुप्पी साध ली है. इस मामले लेकर कांग्रेस ईडी से लेकर सभी एजेंसियों की जांच की मांग कर रही है.

मीडिया के सवालों से भागते नजर आए तोमर

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर मंगलवार को ग्वालियर ग्रामीण क्षेत्र में चुनावी कार्यक्रम में पहुंचे थे. जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. इसके बाद जब मीडिया ने तोमर से उनके बेटे से संबंधित वायरल वीडियो को लेकर सवाल किया तो उन्होंने मीडिया के माइक को हटाते हुए गाड़ी की ओर भागते हुए नजर आए. इस दौरान उन्होंने किसी भी मीडिया से कोई चर्चा नहीं की.

ये भी पढ़ें - खरगे ने दतिया में कहा- दूसरे लोग छोटी-मोटी चोरी करते हैं, सरकार गिराने के लिये 'बड़े डाके' डालती है BJP

ये भी पढ़ें - हमारे बाबा भी 'यूपी के बाबा' से कम नहीं हैं... बुधनी में बोले अखिलेश- आपस में टकरा रहे 'डबल इंजन'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close