विज्ञापन
Story ProgressBack

MP में कांग्रेस को लग रहे एक के बाद एक झटके, अब बैरसिया मंडल अध्यक्ष ने थामा BJP का दामन

पिछले दिनों कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ से कांग्रेस के एक बड़े नेता के बीजेपी में जाने की अटकलों का सवाल किया गया था. जिस पर उन्होंने कहा कि कोई किसी पार्टी से बंधा नहीं है सब स्वतंत्र हैं.

Read Time: 3 min
MP में कांग्रेस को लग रहे एक के बाद एक झटके, अब बैरसिया मंडल अध्यक्ष ने थामा BJP का दामन
बीजेपी में शामिल हुए एक और कांग्रेस नेता

Bhopal News: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव (General Elections 2024) बेहद नजदीक है और मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की दोनों प्रमुख पार्टियां लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई हैं. जहां भारतीय जनता पार्टी (BJP) अपनी विधानसभा की जीत को लोकसभा में भी कायम रखना चाह रही है तो वहीं कांग्रेस (Congress) विधानसभा चुनाव में मिली हार भुलाकर लोकसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करना चाह रही है. हालांकि मध्य प्रदेश में कांग्रेस को लगातार झटके लग रहे हैं. 

कांग्रेस नेता कार्यकर्ता लगातार कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थाम रहे हैं. इसी कड़ी में भोपाल के बैरसिया मंडल अध्यक्ष दशरथ दांगी ने मंडलम अध्यक्ष पद और कांग्रेस की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. दरअसल कांग्रेस नेता लगातार पार्टी छोड़ भाजपा का दामन थाम रहे हैं. वहीं जब कांग्रेस के बड़े नेताओं से कांग्रेस छोड़ने का सवाल किया जा रहा है तो वह कुछ ऐसा जवाब दे रहे हैं जिसकी वजह से सुर्खियां बन रही हैं.

यह भी पढ़ें : 'सिंधिया अब जहां हैं बस वहां की चिंता करें', राहुल की यात्रा पर तंज के जवाब में बोले जीतू पटवारी

फेसबुक पर पोस्ट कर दी जानकारी

पिछले दिनों कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ से कांग्रेस के एक बड़े नेता के बीजेपी में जाने की अटकलों का सवाल किया गया था. जिस पर उन्होंने कहा कि कोई किसी पार्टी से बंधा नहीं है सब स्वतंत्र हैं. अब कांग्रेस छोड़ने वालों में भोपाल के बैरसिया मंडलम अध्यक्ष दशरथ दांगी का नाम भी जुड़ गया है. दशरथ दांगी ने मंडल अध्यक्ष और कांग्रेस की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. इसको लेकर उन्होंने बाकायदा फेसबुक पोस्ट किया है.

Latest and Breaking News on NDTV

यह भी पढ़ें : 'लखपति बन रही हैं दीदियां, पीएम मोदी का संकल्प महिलाओं को पहली पंक्ति में लाने का', शिवपुरी में बोले सिंधिया

'किसी राज्यसभा सदस्य ने नहीं दी निधि'

एनडीटीवी से बात करते हुए दशरथ दांगी ने बताया कि वह सेमरा ग्राम पंचायत के सरपंच हैं. मध्य प्रदेश से तीन-तीन राज्यसभा सदस्य हैं. दशरथ द्वारा लगातार इन राज्यसभा सदस्यों से पंचायत में विकास करने के लिए निधि की मांग की जा रही थी लेकिन तीन में से किसी भी राज्यसभा सदस्य ने निधि नहीं दी. दशरथ का कहना है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे कांग्रेस कार्यकर्ताओं की तुलना कुत्तों से कर रहे हैं. इन बातों से आहत होकर दशरथ ने इस्तीफा दे दिया है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close