विज्ञापन

एंबुलेंस में शराब की तस्करी ! खुलासे पर मचा बवाल, जानें कहाँ का मामला ?

Shvipuri News MP : मध्य प्रदेश में मरीजों की जान बचाने में कीमती योगदाना वाली 108 एंबुलेंस के ज़रिए शराब की तस्करी हो रही है. जी हां, आपने सही सुना... ऐसा ही एक मामला शिवपुरी से सामने आया है.

एंबुलेंस में शराब की तस्करी ! खुलासे पर मचा बवाल, जानें कहाँ का मामला ?
एंबुलेंस में शराब की तस्करी ! खुलासे पर मचा बवाल, जानें कहाँ का मामला ?

Madhya Pradesh News : मरीजों की जान बचाने में कीमती योगदाना वाली 108 एंबुलेंस का इस्तेमाल अगर मरीजों को अस्पताल पहुंचाने के बजाय शराब तस्करी के लिए किया जाने लगे... तो इसे आप क्या कहेंगे? जी हां, ऐसा ही एक मामला शिवपुरी से सामने आया है, जहां अस्पताल और नरवर स्वास्थ्य केंद्र में अटैच 108 एंबुलेंस को शराब तस्करी करते हुए पकड़ा गया है. इस मामले में ग्वालियर जिले के बेलगड़ा थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनमें से एक 108 एंबुलेंस का ड्राइवर है और दूसरा उसका साथी है. ये दोनों बाकायदा 108 एंबुलेंस के जरिए शराब की तस्करी को अंजाम दे रहे थे. पुलिस ने एंबुलेंस से अवैध शराब की पेटियां भी बरामद की हैं. अब पुलिस ने इन दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है और 108 एंबुलेंस को जब्त कर लिया है.

4 पेटी बियर बरामद

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 108 एंबुलेंस शिवपुरी के जिला अस्पताल और नरवर स्वास्थ्य केंद्र में अटैच थी. हमें खबर मिली थी कि इस 108 एंबुलेंस के जरिए शराब की तस्करी की जा रही है. चेकिंग के दौरान पुलिस ने एंबुलेंस से 10 पेटी शराब और चार पेटी बियर बरामद की है. इस संबंध में हमने एंबुलेंस के ड्राइवर और एक अन्य शख्स को गिरफ्तार किया है.

पूछताछ में जुटी पुलिस

पुलिस दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है और आबकारी विभाग को भी जानकारी दी गई है. पुलिस को पता चला है कि शिवपुरी से शराब की तस्करी कर ग्वालियर के अन्य स्थानों पर इसे सप्लाई किया जा रहा था, 108 एंबुलेंस के जरिए शराब तस्करी के इस मामले को विभाग ने गंभीरता से लिया है.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

मुख्यालय को दी गई खबर

108 एंबुलेंस सेवा के जिला कोऑर्डिनेटर शुभम मिश्रा ने बताया कि एंबुलेंस नंबर CG04NS4196 की मदद से शराब तस्करी का मामला ग्वालियर के बेलगड़ा पुलिस ने दर्ज किया है. इस मामले में एंबुलेंस सेवा मुख्यालय भोपाल को भी खबर दी गई है. दोनों तस्करों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी.

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ujjain में राहुल गांधी के खिलाफ फूटा सिख समाज का गुस्सा,विरोध में जलाया पुतला
एंबुलेंस में शराब की तस्करी ! खुलासे पर मचा बवाल, जानें कहाँ का मामला ?
Ratlam Molesting the young woman ASI misbehaves with BJYM leader went to complain
Next Article
MP में युवती से छेड़छाड़! शिकायत करने गए भाजयुमो नेता से ASI ने की बदसलूकी, SP ने लिया ये एक्शन 
Close