विज्ञापन
Story ProgressBack

CM मोहन यादव के काफिले के लिए सीधी में रोकी गई एंबुलेंस, कांग्रेस ने कहा-मानवता के लिए शर्मनाक घटना

Lok Sabha Election News: सीधी से कांग्रेस प्रत्याशी (Congress Candidate) कमलेश्वर पटेल ने अपने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा कि मुख्यमंत्री ने एंबुलेंस के लिए काफिला रोकना उचित नहीं समझा.

Read Time: 2 mins
CM मोहन यादव के काफिले के लिए सीधी में रोकी गई एंबुलेंस, कांग्रेस ने कहा-मानवता के लिए शर्मनाक घटना

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में कांग्रेस (Congress) ने बुधवार को आरोप लगाया कि सीधी जिलाधिकारी कार्यालय (Sidhi Collector Office) में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री (Chief Minister of Madhya Pradesh) डॉ मोहन यादव (CM Mohan Yadav) के काफिले के प्रवेश के दौरान पुलिस ने एक एंबुलेंस को रोक दिया. वहीं पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एंबुलेंस को वास्तव में ‘‘एक मिनट से भी कम समय'' के लिए रोका गया और पहले ही इस बात की पुष्टि कर ली गई कि इसमें कोई मरीज नहीं था तथा एंबुलेंस किसी भी आपात स्थिति के लिए नहीं जा रही थी.

नामांकन पत्र दाखिल करवाने गए थे सीएम

सीएम मोहन यादव, लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए सीधी से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) उम्मीदवार राजेश मिश्रा (BJP Candidate) के साथ जिलाधिकारी कार्यालय गये थे.

सीधी से कांग्रेस प्रत्याशी (Congress Candidate) कमलेश्वर पटेल ने अपने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा कि मुख्यमंत्री ने एंबुलेंस के लिए काफिला रोकना उचित नहीं समझा.

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मुख्यमंत्री का काफिला गुजरने के दौरान पुलिस एंबुलेंस को रोके हुए है. कांग्रेस की प्रदेश इकाई ने भी ‘एक्स' पर वीडियो साझा किया और इसे ‘‘मानवता के लिए शर्मनाक घटना'' बताया.

यह भी पढ़ें: सीधी लोकसभा सीट पर दिलचस्प मुकाबला ! क्या BJP को मात देकर कांग्रेस कर पाएगी वापसी? 

SP ने कहा कोई मरीज नहीं था

इस बारे में संपर्क करने पर सीधी के पुलिस अधीक्षक (Sidhi Superintendent of Police) रवींद्र वर्मा ने कहा कि एंबुलेंस में कोई मरीज नहीं था.

SP ने कहा ‘‘ एंबुलेंस किसी चिकित्सीय आपात स्थिति के लिए नहीं जा रही थी. हमने यह स्पष्ट कर दिया है. अगर एंबुलेंस में कोई मरीज होता तो कोई भी उसे नहीं रोकता. वाहन को एक मिनट से भी कम समय के लिए रोका गया था.''

मध्य प्रदेश में पहले चरण के तहत सीधी समेत 6 लोकसभा सीटों (Lok Sabha Seat) पर मतदान (Voting) 19 अप्रैल को होगा.

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Election: मध्य प्रदेश की 29 सीटों पर जीत का दावा कर रही है BJP, पर ये 9 सीटें आसान नहीं!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP के इस गांव में फैला हैजा, प्रशासन में मचा हड़कंप, किया ये काम
CM मोहन यादव के काफिले के लिए सीधी में रोकी गई एंबुलेंस, कांग्रेस ने कहा-मानवता के लिए शर्मनाक घटना
Mohan Yadav cabinet Expansion in Madhya Pradesh OBC leader Ramniwas Rawat took oath as cabinet minister know his political journey
Next Article
Mohan Cabinet Expansion: 6 बार के MLA, पढ़ाई में गोल्ड मेडलिस्ट... जानें मोहन सरकार में कैबिनेट मंत्री बने ओबीसी नेता रामनिवास रावत के बारे में
Close
;