विज्ञापन
Story ProgressBack

पत्नी के छोड़कर जाने के बाद हो गया नशे का आदी, पैसे ना मिलने पर पहले अपने हाथ काटे फिर लगा ली फांसी

फांसी लगाने वाला युवक नशे का आदी था. युवक की चार साल पहले शादी हुई थी, इसकी पत्नी इसे छोड़कर चली गई थी.

Read Time: 2 min
पत्नी के छोड़कर जाने के बाद हो गया नशे का आदी, पैसे ना मिलने पर पहले अपने हाथ काटे फिर लगा ली फांसी
नशे के आदी युवक ने फांसी लगाकर दी जान

Madhya Pradesh News: नशे के आदी हो चुके एक युवक ने पहले अपने हाथ काटे और फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है ये युवक अपने माता-पिता से अक्सर पैसों की मांग करता था, ऐसा ही उसने गुरुवार को भी किया, और पैसे नहीं मिलने पर उसने पहले ब्लेड से अपने हाथ काटे और उसके बाद फांसी के फंदे पर लटक कर खुद की जिंदगी को खत्म कर लिया.

शराब के अलावा और भी नशे का था आदी

ये युवक न केवल शराब के नशे का आदी था बल्कि विलियम 10 जैसी खतरनाक नशे की गोलियां भी लेता था. यही वजह थी कि उसने अपनी पत्नी को लड़ - झगड़ कर घर से भगा दिया था. पुलिस ने मामले को जांच में लेकर अपनी कार्रवाई शुरू की है, जबकि मृतक की लाश का पोस्टमार्टम कराया गया है. सवाल यह भी है कि विलियम 10 जैसी नशे की खतरनाक गोलियों युवक को मिलती कैसे थी.

ये भी पढ़ें 15 साल में भी इंदौर नहीं बन पाया 'डॉग फ्री' शहर, नसबंदी प्रोग्राम चलाने के बावजूद नहीं कम हुए डॉग बाइट के मामले

4 साल पहले हुई थी शादी...

फांसी लगाने वाले युवक का नाम चिक्की उर्फ रिंकेश शाक्य पुत्र दाताराम शाक्य है और इसकी उम्र 30 साल बताई जा रही है. ये युवक अपने माता - पिता से शराब के लिए पैसे मांग रहा था. जब माता पिता ने पैसे देने से मना कर दिया तो उसने पहले तो अपने दोनों हाथ ब्लेड से काटे फिर ऊपर कमरे में जाकर फांसी के फंदे पर लटक गया. जिससे उसकी मौत हो गई.
मृतक की शादी 4 साल पहले हुई थी. युवक नशे का शौकीन था जिसके चलते एक साल पहले उसकी पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई थी. जिसके बाद से युवक और ज्यादा नशे का आदी हो गया था. 

ये भी पढ़ें अयोध्या मामले के मुख्य गवाह रहे आर्कियोलॉजिस्ट अरुण शर्मा का हुआ निधन, राम मंदिर विवाद में निभाई थी अहम भूमिका

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close