शादी के 5 साल बाद पता चला कि पत्नी तलाकशुदा है, राज खुला तो उड़े पति के होश

मीत ने अपनी शिकायत में बताया कि हरियाणा के पंचकुला की रहने वाली नैना से उनकी शादी 2018 में हुई थी. महिला ने अपनी प्रोफाइल में पहले खुद को बैचलर बताया था लेकिन शादी के पांच साल बाद मीत को कहीं से जानकारी मिली कि नैना तो तलाकशुदा है और उसने झूठ बोलकर शादी की थी.

विज्ञापन
Read Time: 7 mins
इंदौर में पति ने पत्नी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

Indore News : खबर मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) शहर से है. एक पति को उसकी शादी के पांच साल बाद पता चला कि उसकी पत्नी तलाकशुदा है. पति ने पत्नी के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कराया है. हरियाणा की रहने वाली एक इंजीनियर युवती की शादी इंदौर के एक शख्स से हुई थी जो बेंगलुरु में बिजनेस करता है. शादी के पांच साल बाद राज खुला कि युवती तलाकशुदा थी जिसके बाद पति ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें : यात्रीगण ध्यान दें! बिलासपुर रेलवे ने 13 ट्रेनों को किया रद्द, सफर पर निकलने से पहले चेक कर लें लिस्ट

झूठ बोलकर की थी शादी

भंवरकुआं पुलिस थाना क्षेत्र के नवलखा में रहने वाले फरियादी मीत कानोडिया ने पुलिस के पास धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है. पेशे से बिजनेसमैन मीत को यह धोखा किसी डील में नहीं मिला है बल्कि उनकी पत्नी ने उनके साथ धोखाधड़ी की है. उनकी पत्नी 33 साल की नैना सिंघल ने उनसे झूठ बोलकर शादी की थी. नैना ने उन्हें नहीं बताया कि वह तलाकशुदा है जिसके बाद पुलिस ने अब जांच कर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें : डिस्पले बोर्ड पर गलत सूचना के बाद ग्वालियर स्टेशन पर मची भगदड़, ट्रेन छूटने के बाद यात्रियों ने किया हंगामा

Advertisement

शादी के पांच साल बाद खुला राज

मीत ने अपनी शिकायत में बताया कि हरियाणा के पंचकुला की रहने वाली नैना से उनकी शादी 2018 में हुई थी. महिला ने अपनी प्रोफाइल में पहले खुद को बैचलर बताया था लेकिन शादी के पांच साल बाद मीत को कहीं से जानकारी मिली कि नैना तो तलाकशुदा है और उसने झूठ बोलकर शादी की थी. नैना ने नौलखा से फर्जी शपथ पत्र भी बनवाया था. पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है.