विज्ञापन
This Article is From Dec 24, 2023

शादी के 5 साल बाद पता चला कि पत्नी तलाकशुदा है, राज खुला तो उड़े पति के होश

मीत ने अपनी शिकायत में बताया कि हरियाणा के पंचकुला की रहने वाली नैना से उनकी शादी 2018 में हुई थी. महिला ने अपनी प्रोफाइल में पहले खुद को बैचलर बताया था लेकिन शादी के पांच साल बाद मीत को कहीं से जानकारी मिली कि नैना तो तलाकशुदा है और उसने झूठ बोलकर शादी की थी.

शादी के 5 साल बाद पता चला कि पत्नी तलाकशुदा है, राज खुला तो उड़े पति के होश
इंदौर में पति ने पत्नी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

Indore News : खबर मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) शहर से है. एक पति को उसकी शादी के पांच साल बाद पता चला कि उसकी पत्नी तलाकशुदा है. पति ने पत्नी के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कराया है. हरियाणा की रहने वाली एक इंजीनियर युवती की शादी इंदौर के एक शख्स से हुई थी जो बेंगलुरु में बिजनेस करता है. शादी के पांच साल बाद राज खुला कि युवती तलाकशुदा थी जिसके बाद पति ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें : यात्रीगण ध्यान दें! बिलासपुर रेलवे ने 13 ट्रेनों को किया रद्द, सफर पर निकलने से पहले चेक कर लें लिस्ट

झूठ बोलकर की थी शादी

भंवरकुआं पुलिस थाना क्षेत्र के नवलखा में रहने वाले फरियादी मीत कानोडिया ने पुलिस के पास धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है. पेशे से बिजनेसमैन मीत को यह धोखा किसी डील में नहीं मिला है बल्कि उनकी पत्नी ने उनके साथ धोखाधड़ी की है. उनकी पत्नी 33 साल की नैना सिंघल ने उनसे झूठ बोलकर शादी की थी. नैना ने उन्हें नहीं बताया कि वह तलाकशुदा है जिसके बाद पुलिस ने अब जांच कर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें : डिस्पले बोर्ड पर गलत सूचना के बाद ग्वालियर स्टेशन पर मची भगदड़, ट्रेन छूटने के बाद यात्रियों ने किया हंगामा

शादी के पांच साल बाद खुला राज

मीत ने अपनी शिकायत में बताया कि हरियाणा के पंचकुला की रहने वाली नैना से उनकी शादी 2018 में हुई थी. महिला ने अपनी प्रोफाइल में पहले खुद को बैचलर बताया था लेकिन शादी के पांच साल बाद मीत को कहीं से जानकारी मिली कि नैना तो तलाकशुदा है और उसने झूठ बोलकर शादी की थी. नैना ने नौलखा से फर्जी शपथ पत्र भी बनवाया था. पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: खराब हवा से होने वाली बीमारियों की रोकथाम के लिए सरकार ने जारी किए निर्देश, जानिए क्या हैं टिप्स
शादी के 5 साल बाद पता चला कि पत्नी तलाकशुदा है, राज खुला तो उड़े पति के होश
Fertilizer DAP Crisis What is the big reason behind the fertilizer crisis in MP
Next Article
MP में खाद संकट के पीछे क्या है बड़ी वजह? समझिए, DAP की पूरी ABCD
Close