विज्ञापन
Story ProgressBack

CCTV में कैद हुई पुलिस की गंदी हरकत, मसाज कराने के बाद स्पा सेंटर की महिला कर्मियों से कर दी ये डिमांड

Police Constables in Spa: ग्वालियर के स्पा सेंटर में पुलिस के तीन आरक्षकों ने मसाज करवाया और जाते समय वहां काम करने वाली महिलाओं से गलत तरीके से पेश आते हुए अश्लील डिमांड करने लगे. उनकी हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई.

Read Time: 3 min
CCTV में कैद हुई पुलिस की गंदी हरकत, मसाज कराने के बाद स्पा सेंटर की महिला कर्मियों से कर दी ये डिमांड
सीसीटीवी में कैद हुई आरक्षकों की हरकत

Gwalior News: ग्वालियर जिले से एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ. इसमें पुलिस के तीन कॉन्सटेबल स्पा सेंटर (Police Constables in Spa Centre) में हरकत करते नजर आए. तीनों वहां काम करने वाली महिला कर्मचारियों से अश्लील डिमांड (Vulgar Demands) करने लगे. जैसे-तैसे करके महिलाओं ने मामले को टाला. लेकिन, आरक्षकों को शायद यह पता नहीं था कि उनकी यह हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media Viral Video) पर वायरल होते ही ग्वालियर पुलिस (Gwalior Police) ने मुरैना में पदस्थ तीनों आरक्षकों को गिरफ्तार कर लिया. 

पहले कराई मसाज, फिर करने लगे गलत डिमांड

बताया जा रहा है कि दो दिन पहले ग्वालियर के सिटी सेंटर की गोविंदपुरी में स्थित एक स्पा सेंटर पर तीन युवक पहुंचे. उनमें से एक ने पुलिस की वर्दी पहन रखी थी, लेकिन शर्ट नॉर्मल थी. स्पा सेंटर पहुंचकर उन्होंने मसाज सर्विस का आनंद उठाया. इसके बाद तीनों स्पा में काम करने वाली लड़कियों से बदतमीजी करने लगे.

जब लड़कियों ने विरोध किया तो वह जबरदस्ती उनसे सेक्सुअल फेवर की डिमांड करने लगे और गलत तरीके से छूकर छेड़छाड़ भी करने लगे. नौबत हाथापाई तक पहुंच गई. विवाद के बाद तीनों आरक्षक लड़कियों को अपने साथ ले जाने की बात पर अड़ गए. स्टाफ और लड़कियों ने जैसे-तैसे खुद को बचाया. इसके बाद तीनों वहां से भाग निकले.  

कार के नंबर से हुई पहचान

इस घटना की सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. मामला विश्वविद्यालय थाना पुलिस और अफसरों के संज्ञान में आया तो वे जांच पड़ताल के लिए मौके पर पहुंचे. वहां सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच के बाद कार की डिटेल खंगाली गई और उसके आधार पर पता चला कि कार मुरैना की है और आरोपी युवक वहां पदस्थ आरक्षक है. जब घटना एसपी धर्मवीर सिंह के संज्ञान में आई तो उन्होंने तत्काल तीनों आरक्षकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए.

ये भी पढ़ें :- ऑपरेशन थिएटर में सास ने बहू की हिम्मत बढ़ाने के लिए सुनाया भजन, बेटे की मौत के दिन पोते ने लिया जन्म

एसपी ने किया निलंबित

इस मामले की जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी शियाज़ के एम ने बताया कि तीनों आरोपी, आशुतोष सिकरवार, रामकुमार गुर्जर और नरेंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. तीनों आरोपी मध्य प्रदेश पुलिस में आरक्षक पद पर कार्यरत है और वर्तमान में मुरैना ट्रैफिक में पदस्थ है. गिरफ्तारी की सूचना मिलने के बाद एसपी मुरैना शैलेन्द्र सिंह चौहान ने तीनों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया. 

ये भी पढ़ें :- Election News: 238 बार चुनाव में मिली हार, रहे हैं राष्ट्रपति उम्मीदवार, फिर ताल ठोक रहे हैं 'इलेक्शन किंग'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close