Crime News: बेंगलुरु में गर्लफ्रेंड के रूममेट की हत्या करके यहां छिपा था आरोपी, अब पुलिस ऐसे लगाएगी ठिकाने..

Murder Case: बेंगलुरु में गर्लफ्रेंड के रूममेट की हत्या करके फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी को मध्य प्रदेश के रायसेन से पकड़ा है. जानें इस हत्या कांड की पूरी कहानी..

Advertisement
Read Time: 3 mins

Madhya Pradesh News: बेंगलुरु में ‘पेइंग गेस्ट (पीजी)' में एक महिला की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में 23 वर्षीय एक व्यक्ति को मध्यप्रदेश के रायसेन से पकड़ा गया. आरोपी को कर्नाटक पुलिस को सौंप दिया गया. एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को बताया.मध्यप्रदेश पुलिस के अनुसार, मुख्य संदिग्ध अभिषेक घोषी पिछले चार सालों से कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में पढ़ाई कर रहा था.

23 जुलाई को वारदात को दिया था अंजाम

रायसेन के पुलिस अधीक्षक विकास साहवाल ने पीटीआई-भाषा' को बताया, 'शुक्रवार सुबह करीब चार बजे अभिषेक घोषी को रायसेन जिले के बेगमगंज इलाके से पकड़ा गया और उसे कर्नाटक पुलिस की एक टीम को सौंप दिया गया.' उन्होंने कहा,हमें पता चला है कि घोषी बेगमगंज का रहने वाला है. वह पिछले चार सालों से बेंगलुरू में पढ़ाई कर रहा था.पुलिस के अनुसार, घोषी ने 23 जुलाई को पीजी आवास में घुसकर बिहार की रहने वाली 24 वर्षीय कृति कुमारी की हत्या कर दी.

Advertisement

महिला को घसीटकर बाहर निकालता था

इस घटना के एक खौफनाक वीडियो में दिख रहा है कि एक व्यक्ति पॉलीथीन बैग पकड़े हुए ‘पेइंग गेस्ट' आवास के गलियारे में घुसता है. फिर वह दरवाजा खटखटाता है और बाद में एक महिला को घसीटकर बाहर निकालता है. पीड़िता हमले का विरोध करती है, लेकिन जल्द ही हत्यारे द्वारा उसे दबोच लिया जाता है. आरोपी उसका गला रेत देता है और भाग जाता है. तेज आवाज सुनकर, इमारत में मौजूद अन्य महिलाएं मौके पर पहुंचीं, लेकिन वे पीड़िता को बचा नहीं पाईं.

Advertisement

"निजी फर्म में काम करती थी कृति"

पुलिस के अनुसार, "कृति कुमारी शहर में एक निजी फर्म में काम करती थी.यह पूछे जाने पर कि क्या घोषी द्वारा इस्तेमाल किया गया हथियार बरामद किया गया है, साहवाल ने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है.उन्होंने कहा, 'बेंगलुरु पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने में हमारी मदद मांगी. हमने उसे बेगमगंज से पकड़ा और उन्हें सौंप दिया."

Advertisement

ये भी पढ़ें- ग्वालियर में किन्नर से दुष्कर्म, पहली बार किसी पीड़ित ने दर्ज करायी FIR, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

"ट्रांजिट रिमांड पर बेंगलुरु लाया जा रहा"

उन्होंने कहा कि "पुलिस को अभी तक घोषी का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला है.पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि घोषी हत्या करने के बाद बेगमगंज भाग गया.बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त बी दयानंद ने संवाददाताओं को बताया कि आरोपी को मध्यप्रदेश से पकड़ा गया है और उसे ट्रांजिट रिमांड पर बेंगलुरु लाया जा रहा है.हत्या के पीछे के मकसद के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, हमें अभी तक इसका पता नहीं है. उसे यहां लाना होगा और फिर हमें उसकी पुलिस हिरासत लेनी होगी और गहन जांच और पूछताछ करनी होगी. उसके बाद ही आगे की जानकारी साझा की जा सकती है."

ये भी पढ़ें- डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला की इस मुलाकात के बाद अवैध नशे पर एक्शन तेज, चार आरोपी गिरफ्तार, सरगना फरार