विज्ञापन
This Article is From Dec 24, 2023

Satna: लकवा ग्रस्त नाबालिग से रेप करने का आरोपी गिरफ्तार, चित्रकूट में भीख मांग कर पेट पालती है पीड़िता

Satna Crime: भगवान श्रीराम की नगरी चित्रकूट परिक्रमा पथ में भिक्षा मांग रही नाबालिग बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ चित्रकूट पुलिस ने धारा 376, पॉक्सो (POCSO) और एससी एसटी एक्ट का मुकदमा पंजीबद्ध किया था.

Satna: लकवा ग्रस्त नाबालिग से रेप करने का आरोपी गिरफ्तार, चित्रकूट में भीख मांग कर पेट पालती है पीड़िता
फ़ाइल फोटो

MP News: सतना (Satna) के चित्रकूट में  8 साल की लकवा ग्रस्त नाबालिग बच्ची से रेप करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी मूल रूप से बांदा जिले के बबेरू का रहने वाला है, जो कि अभी चित्रकूट (Chitrakoot) हनुमान धारा में रहता है. करीब 4 दिन पहले आरोपी ने चित्रकूट परिक्रमा पथ में भिक्षा मांग रही नाबालिग बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया था. आरोपी के खिलाफ चित्रकूट पुलिस ने धारा 376, पोक्सो और एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था. 

लालच देकर बुलाया और फिर किया दुष्कर्म

चित्रकूट थाना प्रभारी पंकज शुक्ला ने बताया कि आरोपी युवक शिवम पटेल हनुमान धारा चित्रकूट में झुग्गी झोपड़ी बनाकर रहता है.उसने नाबालिग को लालच देकर बुलाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया था. जानकारी के मुताबिक़ दुष्कर्म की शिकार हुई 8 साल की मासूम बच्ची के पिता भी मानसिक रूप से बीमार हैं, जिसकी वजह से लकवाग्रस्त होने के बावजूद पीड़िता परिक्रमा पथ में भिक्षा मांगती है. ताकि वह अपना और अपने परिवार का पेट पाल सके. इसी बात का फायदा उठाते हुए आरोपी ने इस शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें Madhya Pradesh News: कटनी पहुंचे पूर्व सीएम शिवराज, मोहन यादव सरकार को लेकर कही ये बात

पुलिस ने ऐसे दबोचा 

घटना सामने आने के बाद से पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रही थी, लेकिन वह भागता फिर रहा था.  जैसे ही वह शनिवार को हनुमान धारा पहुंचा, वैसे ही पुलिस ने उसे दबोच लिया. आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें MP- Chhattisgarh Weather Today: कोहरे से सड़कों पर चलना हुआ मुश्किल, 9 डिग्री तक गिरा पारा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
विधायक के 'ससुराल' से गायब हुए 3 कुएं, जांच करने पहुंचे अधिकारी तो हुआ ये खुलासा
Satna: लकवा ग्रस्त नाबालिग से रेप करने का आरोपी गिरफ्तार, चित्रकूट में भीख मांग कर पेट पालती है पीड़िता
Congress surrounded BJP government through Kisan Nyay Yatra placed this demand from Ujjain
Next Article
कांग्रेस की किसान न्याय यात्रा में Tractor से गिरे विधायक जी, पूर्व मंत्री बोले- लड़ाई लड़ेंगे
Close