विज्ञापन

ग्वालियर में ड्राई फ्रूट व्यापारी के घर लगी भीषण आग, पिता समेत दो नाबालिग बेटियों की दर्दनाक मौत

MP News: ग्वालियर में बीती रात एक व्यापारी के घर आग लगने से व्यापारी समेत दो बच्चियों की मौत हो गई. आग की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है.

ग्वालियर में ड्राई फ्रूट व्यापारी के घर लगी भीषण आग, पिता समेत दो नाबालिग बेटियों की दर्दनाक मौत
दमकल की टीम ने आग पर काबू पा लिया है.

Fire Accident in Gwalior: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में देर रात एक घर में लगी भीषण आग (Fire Accident) में एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों में एक व्यापारी और उनकी दो बेटियां शामिल हैं. आग लगने की घटना देर रात लगभग दो बजे के आसपास की है. यह घटना बहोड़ापुर इलाके में संत कृपाल सिंह के आश्रम के सामने वाली गली की बताई जा रही है. जहां रहने वाला विजय गुप्ता का परिवार का ड्राई फ्रूट का कारोबार करता है. उनके घर मे नीचे मेवे का गोदाम है, जबकि उसी बिल्डिंग की ऊपरी मंजिल पर गुप्ता परिवार निवास करते थे.

पिता और दो नाबालिग बेटियों की दर्दनाक मौत

बताया जा रहा कि बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात करीब डेढ़ से दो बजे के बीच गुप्ता परिवार के घर में अचानक भीषण आग भड़की. देर रात का समय होने के कारण सब सोए हुए थे और चारों तरफ सन्नाटा था. खुद गुप्ता परिवार भी गहरी नींद में था. जब तक लोगों की नींद टूटी, तब तक आग की लपटों ने पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया. आसपास के लोगों ने अपने स्तर पर आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन ड्राई फ्रूट ज्वलनशील होने के चलते आग बहुत तेजी से फैलती गई.

वहीं सूचना मिलने पर फायरब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंची. कड़ी मशक्कत के बाद दमकल की टीम ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक घर में मौजूद विजय गुप्ता (42), उनकी बेटियां अंशिका (17) और याशिका (17) की घर में ही जल कर दर्दनाक मौत हो गई. 

पत्नी-बेटा कल ही गए थे मायके 

आसपास मौजूद लोगों ने बताया कि विजय गुप्ता इस घर में अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ रहते थे. उनकी पत्नी सुमन अपने बेटे अंश के साथ बुधवार शाम को ही अपने मायके गई थी. इससे उन दोनों की जान बच गई. आग लगने की वजह शार्ट सर्किट माना जा रहा है.

यह भी पढ़ें - Jabalpur: अवैध फीस वसूली मामले में कोर्ट की तीखी टिप्पणी, आरोपियों की जमानत याचिका खारिज

यह भी पढ़ें - मध्य प्रदेश में बंद की गईं इंदिरा गांधी बुजुर्ग पेंशन समेत कई योजनाएं, अपात्र घोषित हुए सवा लाख पेंशनभोगी बुजुर्ग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Viral Video: देखते-देखते निगल गया जंगली जानवर... टीकमगढ़ में मिला 15 फिट लंबा अजगर, तो मच गया हड़कंप
ग्वालियर में ड्राई फ्रूट व्यापारी के घर लगी भीषण आग, पिता समेत दो नाबालिग बेटियों की दर्दनाक मौत
Last journey in Sheopur not easy Villagers suffering with bad road for many years
Next Article
Sheopur में अंतिम सफर भी नहीं आसान! बदहाल सड़क की मार झेल रहे ग्रामीण, कई साल से हैं परेशान
Close