माता-पिता के साथ रामोत्सव देखकर लौट रहे 6 साल के मासूम को ट्रक ने कुचला, मौक पर ही मौत

जानकारी के अनुसार, अमोला कॉलोनी क्रंमाक 3 का रहने वाला 6 साल का गुल्लू अपने पिता लाल सिंह परिहार और मां के साथ अमोला क्रेशर के पास स्थित मंदिर में चल रहे रामोत्सव कार्यक्रम में भंडारा खाने आया था. यहां से लौटते वक्त नेशनल हाईवे-27 पर उसे एक ट्रक ने कुचल दिया.

विज्ञापन
Read Time: 7 mins
शिवपुरी में रामोत्सव देखकर लौट रहे 6 साल के मासूम को ट्रक ने कुचला

Road Accident in Shivpuri: शिवपुरी (Shivpuri) जिले के अमोला थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले एक परिवार को रामोत्सव में शामिल होना बेहद महंगा पड़ गया. माता-पिता की आंखों के सामने ही 6 वर्ष के एक बालक को नेशनल हाईवे-27 पर तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मारकर मौत के घाट उतार दिया. घटना से गुस्साए लोगों और माता-पिता ने हाईवे पर जाम लगा दिया. हालांकि पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और समझा बुझाकर किसी तरह एक घंटे बाद जाम को खुलवाया. 

यह भी पढ़ें : राम आए तो जगमगा उठा पूरा MP! लोगों ने जलाए लाखों दिये, कहा- अब से दो बार मनाएंगे दिवाली

सड़क हादसे में गई मासूम की जान

शिवपुरी जिले के अमोला थाना क्षेत्र के अमोला क्रेशर गांव के पास सोमवार की देर शाम एक दर्दनाक हादसे में 6 साल के मासूम बालक को उसके माता-पिता के सामने ट्रक ने रौंद दिया. मासूम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. बताया गया कि मासूम अपने परिवार के साथ रामोत्सव में शामिल होकर मंदिर से भंडारे में प्रसादी लेने के बाद वापस अपने घर लौट रहा था. घटना के बाद गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने फोरलेन हाईवे पर जाम लगा दिया. 

यह भी पढ़ें : अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद भगवान राम के ननिहाल में मनी दिवाली, अकेले रायपुर में जलाए गए 11 लाख दिए

Advertisement

माता-पिता के साथ भंडारा खाने गया था बालक

पुलिस ने बड़ी मुश्किल से एक घंटे बाद जाम को खुलवाया. पुलिस ने आरोपी वाहन चालक को पकड़ लिया है. हादसा सोमवार देर शाम का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार, अमोला कॉलोनी क्रंमाक 3 का रहने वाला 6 साल का गुल्लू अपने पिता लाल सिंह परिहार और मां के साथ अमोला क्रेशर के पास स्थित मंदिर में चल रहे रामोत्सव कार्यक्रम में भंडारा खाने आया था. यहां से लौटते वक्त नेशनल हाईवे-27 पर उसे एक ट्रक ने कुचल दिया. 6 साल के मासूम की मौत के बाद परिवार में मातम का माहौल है.