विज्ञापन
Story ProgressBack

एमपी में तीन अलग-अलग सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, 11 हुए घायल

Road Accident: मध्य प्रदेश में बुधवार को तीन अलग-अलग सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 11 लोग घायल हो गए हैं, जिनका इलाज जारी है. ये सड़क हादसे सीहोर, नीमच और बालाघाट में हुए हैं.

एमपी में तीन अलग-अलग सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, 11 हुए घायल
एमपी में तीन अलग-अलग सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, 11 हुए घायल.

Madhya Pradesh Hindi News: एमपी में बुधवार को एक बाद एक सड़क हादसे की खबरें आई हैं, सीहोर, नीमच और बालाघाट में हुए सड़क हादसे में कुल 6 लोगों ने अपनी जान गंवा दी हैं. वहीं, 11 लोग घायल हैं. सीहोर जिले के शाहगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम शहीद गंज के पास एक यात्री बस मोटरसाइकिल को बचाने के चक्कर में पलट गई है, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है.जबकि आठ लोग घायल हैं.मामले में एसडीओपी शशांक गुर्जर ने बताया कि भोपाल से बकतरा की ओर जा रही यात्री बस शाहगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम शहीद गंज के पास एक बाइक को बचाने के चक्कर में स्लिप होकर पलट गई है.  चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हैं, बताया गया है कि घायलों को उनकी हालत गंभीर देखते हुए बुधनी अस्पताल रेफर किया गया है.

नीमच में एंबुलेंस में डीजल भरवाया, फिर पहुंचाया अस्पताल

मध्य प्रदेश में स्वास्थ्य व्यवस्था कितनी बदहाल है, इसकी जीती जागती तस्वीर मंगलवार को नीमच जिले आई है, यहां देखने को मिला कि जब एक सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जाने से पहले डीजल मंगवाकर एंबुलेंस में डीजल डाला गया. उसके बाद घायल को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया. दरअसल मध्यप्रदेश के नीमच जिले के रतनगढ़ में बीती शाम एक पिकअप और कार की भिड़ंत हो गई थी, जिसमें कार सवार दीपक सोनी नामक युवक गंभीररूप से घायल हो गया था. जिसके बाद 108 एंबुलेंस को फोन किया गया. एंबुलेंस मौके पर पहुंची हालत गंभीर होने के चलते युवक को नीमच रेफर किया गया. लेकिन एंबुलेंस में डीजल नहीं होने के चलते, पहले केन में भरकर डीजल बुलवाया गया, उसके बाद घायल को अस्पताल पहुंचाया गया. इस मामले में जावद एसडीएम राजेश शाह ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है.

सड़क हादसे में दो की मौत दो गंभीर रूप से घायल

बालाघाट में पेड़ टकराई एक कार बुरी तरह हुई क्षति ग्रस्त.

बालाघाट में पेड़ टकराई एक कार बुरी तरह हुई क्षति ग्रस्त.

बालाघाट के परसवाड़ा मुख्य सड़क मार्ग पर ग्राम खुरमुन्ड़ी के नजदीक सड़क किनारे लगे पेड़ से एक स्वीप्ट कार की सीधी टक्कर हुई है, जिससे कार में सवार दो लोगों की मौत हो गयी. जबकि दो गंभीर रूप घायल हो गये हैं.  मिली जानकारी के अनुसार परसवाड़ा निवासी ओमप्रकाश चंद्रे शिक्षक अपनी कार स्वीप्ट में परिवार के साथ परसवाड़ा से बैहर के नजदीक ग्राम मेंढ़की कुछ देसी उपचार कराने जा रहे थे, तभी परसवाड़ा से 25 किलोमीटर दूर ग्राम खुरमुड़ी के नजदीक उनकी कार सड़क के बाजू में एक पेड़ से जाकर सीधे टक्करा गई.

ये भी पढ़ें- किसानों को लेकर विभाग लापरवाह! करोड़ों खर्च के बावजूद MP में शो-पीस बनकर रह गई मिट्टी परीक्षण केंद्र

गंभीर घायलों का इलाज जारी

टक्कर इतनी भयंकर थी कि घटना स्थल पर ही चालक और ओमप्रकाश चन्द्रें की मां कमला बाई चन्द्रें  (75)  की मौके पर मौत हो गई. चालक की सास चुटिया बाई ब्रम्हें (70) , उनकी पत्नि निर्मला चन्द्र (50), बालक अथर्व बनवाले (03) को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैहर पहुंचाया गया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को आगे रेफर कर दिया गया, जानकारी अनुसार घायलों को उपचार गोदिया ले जाया जा रहा था, जहां रास्तें में ही चालक की सास चुटिया बाई ब्रम्हें ने भी दम तोड़ दिया. जबकि घायल चालक की पत्नी निर्मला और नाती अथर्व की इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें- India vs USA Match Result: भारत ने यूएसए को 7 विकेट से हराया...जीत में अर्शदीप और सूर्य कुमार यादव चमके

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Union Budget: ऐसे देख सकते हैं बजट 2024 की घोषणा का सीधा प्रसारण, जानें पूरी डिटेल
एमपी में तीन अलग-अलग सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, 11 हुए घायल
Prayag Kumbh Mela Ujjain Akhada Parishad president said entry of saints who do not perform religious activities is prohibited, one Mahamandaleshwar expelled
Next Article
Ujjain News: धार्मिक कार्य नहीं करने वाले संतों का कुंभ में प्रवेश वर्जित, एक महामंडलेश्वर निष्कासित
Close
;