विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस नेता ने पार्टी छोड़ने वालों के लिए बांटी मिठाई, कहा- "निजी स्वार्थ साधने के लिए..." 

Lok Sabha Election: जैसे-जैसे प्रदेश में लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Elections 2024) की तारीख नज़दीक आ रही है... वैसे-वैसे राजनीतिक गलियारों में हलचल बढ़ती जा रही है. इसी कड़ी में नेताओं के दल-बदलने का दौर भी चरम पर है...हर रोज़ कांग्रेस के किसी न किसी कार्यकर्ता या नेता के पार्टी छोड़ने की खबर आती रहती है.

Read Time: 3 min
Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस नेता ने पार्टी छोड़ने वालों के लिए बांटी मिठाई, कहा-
Election 2024

Lok Sabha Election: जैसे-जैसे प्रदेश में लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Elections 2024) की तारीख नज़दीक आ रही है... वैसे-वैसे राजनीतिक गलियारों में हलचल बढ़ती जा रही है. इसी कड़ी में नेताओं के दल-बदलने का दौर भी चरम पर है...हर रोज़ कांग्रेस के किसी न किसी कार्यकर्ता या नेता के पार्टी छोड़ने की खबर आती रहती है. इसी बीच इंदौर में कुछ कोंग्रेसियों ने पार्टी छोड़ने वालों पर तंज कसने का नया तरीका निकाला है. इन नेताओं ने लोगों को मिठाई बांटकर ये जताने को कोशिश की है कि जो कांग्रेस का नहीं था, वो कांग्रेस के साथ नहीं है.

क्या निजी स्वार्थ के लिए पार्टी छोड़ रहे कुछ कांग्रेसी?

दरअसल, जबलपुर के बाद इंदौर में भी कांग्रेस के कुछ लोगों ने जश्न मनाया और चौराहे पर मिठाई बांटी. कांग्रेस में OBC वर्ग प्रकोष्ठ के इंदौर लोकसभा अध्यक्ष हिमांशु यादव ने अग्रसेन चौराहे पर अपने समर्थकों के साथ पहुंचकर मिठाई बांटी और जश्न मनाया. हिमांशु यादव का कहना है कि अपने निजी स्वार्थ निकालने के इरादे से कुछ लोग मां जैसी कांग्रेस पार्टी को धोखा देकर दूसरी पार्टी में जा रहे हैं. इन नेताओं के चलते अब नए लोगों को भी पार्टी में तवज्जो मिलेगी और उन्हें मौका मिलेगा. वहीं, हिमांशु यादव की माने तो कांग्रेस पार्टी मैं नेताओं की कमी नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि यदि और किसी के मन में भी पार्टी छोड़ने का चल रहा हो तो, वह पार्टी छोड़ दें.

"ऐसे लोगों के जाने से नहीं पड़ता फर्क" - कांग्रेस

जानकारी के लिए बता दें कि देश में लोकसभा चुनाव होने को है. वहीं, चुनाव के ठीक पहले हाल ही में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुरेश पचौरी, उनके समर्थक पूर्व विधायक संजय शुक्ला, विशाल पटेल, गजेंद्र सिंह राजूखेड़ी सहित कई नेताओं ने कांग्रेस छोड़ दी और BJP में शामिल हो गए है. परेशानियों के दौर में कांग्रेस में हौसला अफजाई करने के उद्देश्य से मिठाई बांटी गई. यही नहीं, बीत दिनों जबलपुर में भी कांग्रेस नेताओं के पार्टी छोड़ने पर खुशियां मनाई गई थी और मिठाई बांटी की गई थी अब इंदौर में भी कांग्रेस नेताओं ने मिठाई गई है. हिमांशु यादव बीते विधान सभा चुनाव में 'गंगाजल अभियान' से चर्चा में आए थे और अब पार्टी छोड़ने वालों के लिए मिठाई बांटने को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.

यह भी पढ़ें - MP News: चुनाव से पहले मुख्य सचिव वीरा राणा को मिला 6 महीने का एक्सटेंशन, केंद्र सरकार ने दिया अप्रूवल

यह भी पढ़ें - MP IPS Transfer: चुनाव से पहले बड़ी संख्या में हुए तबादले, IAS के बाद अब 47 आईपीएस अफसरों का भी हुआ ट्रांसफर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close