Shahdol: गर्ल्स हॉस्टल की दीवार फांदकर भागीं छठवीं की दो आदिवासी छात्राएं, वॉर्डन पर लगाए ये गंभीर आरोप

MP News: शहडोल में दो आदिवासी छात्राएं दीवार फांदकर छात्रावास से भाग गईं. दोनों छात्राएं छठवीं कक्षा में पढ़ रही थीं. पुलिस ने दोनों को पकड़कर वापस छात्रावास पहुंचा दिया है. साथ ही परिजनों को भी सूचना दे दी गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Two Tribal Girls Students Ran Away From Hostel: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शहडोल (Shahdol) में दो आदिवासी छात्राएं छात्रावास की दीवार कूदकर भाग गईं. हालांकि, उन्हें बस स्टैंड पर पुलिस (Shahdol Police) ने पकड़ लिया. जिसके बाद परिजनों को इस मामले की सूचना दी गई और दोनों छात्राओं को दोबारा छात्रावास भेजा गया. दोनों छात्राओं ने छात्रावास में खाना नहीं मिलने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने छात्राओं से पूछताछ कर दोनों को छात्रावास पहुंचा दिया है.

यह पूरा मामला कोतवाली थाना अंतर्गत आने वाले कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास (Kasturba Gandhi Girls Hostel) का है. जहां छठवीं कक्षा में पढ़ने वाली दो छात्राएं दीवार फांदकर भाग गईं. इन दोनों छात्राओं का एडमिशन दो दिन पहले ही हुआ था. जानकारी के मुताबिक, दोनों छात्राएं राजेंद्रग्राम की रहने वाली हैं. ये दोनों छात्रावास से भागकर अपने घर जा रही थीं.

ऐसे भागीं छात्राएं

दोनों छात्राएं होस्टल की दीवार फांदने के बाद अपना सामान लेकर एक किलोमीटर पैदल चलीं. जय स्तंभ चौक पहुंचने के बाद छात्राओं ने ऑटो लिया और बस स्टैंड पहुंच गईं. बस स्टैंड में दोनों छात्राओं को लोगों के देखा, जिसके बाद कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस और महिला पुलिस ने बस स्टैंड आकर छात्राओं से पूछताछ की और उनके परिजनों को इस मामले की जानकारी दी. इसके बाद दोनों छात्राएं को वापस छात्रावास पहुंचा दिया गया.

छात्राओं ने लगाए ये आरोप

दोनों छात्राओं ने छात्रावास से भागने के पीछे कई कारण बताए हैं. दोनों ने हॉस्टेल में खाना नहीं मिलने का आरोप लगाया है. इसके अलावा छात्राओं ने बताया कि उनका एडमिशन यहां होने से उनका मन नहीं लग रहा था, इसलिए दोनों छात्रावास से भाग गईं. फिलहाल पुलिस ने छात्राओं को नाश्ता कराकर उनसे पूछताछ की है. इसके साथ ही दोनों को छात्रावास पहुंचा दिया गया है.

Advertisement

यह भी पढ़ें - BJP Meeting: बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में हारे हुए बूथों को जीतने पर दिया जोर, दो प्रस्ताव हुए पारित

यह भी पढ़ें - MP News: फंगल इंफेक्शन ने गांव को लिया अपनी चपेट में, सैकड़ों बच्चे हुए शिकार