Advertisement

नरसिंहपुर : यात्रियों से भरी बस के पलटने से 2 की मौत, 20 घायल

कोतवाली थाने के निरीक्षक गौरव चाटे ने ‘पीटीआई-भाषा' को बताया कि 44 यात्रियों को लेकर निजी बस नरसिंहपुर शहर से गाडरवारा की ओर जा रही थी, तभी एक मोटरसाइकिल उसके रास्ते में आ गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
2 की मौत, 20 घायल

मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में मोटरसाइकिल को बचाने के प्रयास में एक निजी बस सड़क से उतरकर पलट गई, जिससे एक व्यक्ति और पांच वर्षीय लड़के की मौत हो गई और 20 अन्य घायल हो गए. एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि यह दुर्घटना शाम करीब पांच बजे जिला मुख्यालय से महज पांच किलोमीटर दूर राष्ट्रीय राजमार्ग 26 के बाईपास रोड पर हुई.

ये भी पढ़ें- डॉक्टर की लापरवाही! बुखार से तप रही महिला को लगाया गलत इंजेक्शन, हो गई मौत

नरसिंहपुर शहर से गाडरवारा की ओर जा रही थी बस

कोतवाली थाने के निरीक्षक गौरव चाटे ने ‘पीटीआई-भाषा' को बताया कि 44 यात्रियों को लेकर निजी बस नरसिंहपुर शहर से गाडरवारा की ओर जा रही थी, तभी एक मोटरसाइकिल उसके रास्ते में आ गई.उन्होंने बताया कि पहिया वाहन से टकराने से बचने के लिए चालक ने बस को रास्ते से दूसरी ओर मोड़ दिया, लेकिन उसने बस पर से नियंत्रण खो दिया, जिससे वह सड़क से उतर गई और पलट गई. अधिकारी ने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और लोगों को बस से बाहर निकाला.

ये भी पढ़ें- रतलाम : बारिश कराने के लिए अनोखा टोटका, गधे पर उल्टा बैठकर पूरा गांव घूमा सरपंच

मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

उन्होंने बताया कि पुष्पेंद्र विश्वकर्मा (25) और देवांश जाटव (5) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 20 घायल यात्रियों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: