विज्ञापन
Story ProgressBack

पहले छात्राओं ने मारा फिर पुलिसकर्मी ने भी पीटा, छेड़छाड़ के आरोपी को लड़कियों ने थाने में खुद दी 'सजा'

Betul Police: पुलिस ने इस पूरे मामले में युवक के खिलाफ छेड़छाड़ की एफआईआर दर्ज नहीं की है. सारणी एसडीओपी रोशन कुमार जैन ने बताया कि पाथाखेड़ा पुलिस चौकी में दो छात्राओं के द्वारा एक युवक की पिटाई करने का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो की जांच कराई जा रही है.

Read Time: 2 min
पहले छात्राओं ने मारा फिर पुलिसकर्मी ने भी पीटा, छेड़छाड़ के आरोपी को लड़कियों ने थाने में खुद दी 'सजा'
पुलिस स्टेशन में लड़कियों ने की एक युवक की पिटाई

Betul News: मामला बैतूल (Betul) जिले का है. यहां के घोड़ाडोंगरी तहसील के पाथाखेड़ा पुलिस चौकी में 2 छात्राओं और पुलिसकर्मी ने एक युवक की पिटाई कर दी. इस पिटाई का वीडियो (Viral Video) रविवार को इंटरनेट पर वायरल हो गया, जिसके बाद लोग पुलिस पर सवाल खड़े कर रहे हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार दो छात्राओं ने एक युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर पाथाखेड़ा पुलिस चौकी में शिकायत की थी. 

ये भी पढ़ें :- Sheopur News : 100 बीघा जमीन पर खड़ी गेहूं और सरसों की फसल पर कलेक्टर ने चलवा दी बुलडोजर, जानिए- क्यों उठाया ये कदम

बेल्ट से की पिटाई

इंटरनेट पर वायरल हुए वीडियो में दो छात्राएं एक युवक को बेल्ट से मारती हुई नजर आ रही हैं. वहीं छात्राओं के मारने के बाद एक पुलिसकर्मी भी युवक की बेल्ट से पिटाई करता दिखाई दे रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार दो छात्राओं ने एक युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर पाथाखेड़ा पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज कराई थी. 

Latest and Breaking News on NDTV

छेड़खानी का लगाया आरोप

छात्राओं ने अपनी शिकायत में बताया कि स्कूल जाने के दौरान ये युवक आए दिन अभद्र कमेंट कर उनसे छेड़छाड़ करता था. इसके बाद पुलिस युवक को पकड़कर पाथाखेड़ा चौकी ले आई, जहां पुलिस ने छात्राओं से युवक की पिटाई कराई. वहीं पुलिसकर्मी ने भी युवक की पिटाई की. 

Latest and Breaking News on NDTV

एफआईआर नहीं की दर्ज

पुलिस ने इस पूरे मामले में युवक के खिलाफ छेड़छाड़ की एफआईआर दर्ज नहीं की है. सारणी एसडीओपी रोशन कुमार जैन ने बताया कि पाथाखेड़ा पुलिस चौकी में दो छात्राओं के द्वारा एक युवक की पिटाई करने का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो की जांच कराई जा रही है.

ये भी पढ़ें :- PM-SHRI: आज पीएम श्री योजना का शुभारंभ, छत्तीसगढ़ के 211 स्कूलों को प्रथम चरण में किया जाएगा अपग्रेड

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close