विज्ञापन

... न जाने कौन फेंक गया ? कचरे में 2 दिन की बच्ची को पड़ा देख सिहर उठे पड़ोसी

घटना के बाद पुलिस प्रशासन ने जांच तेज़ कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपी के पकड़े जाने के बाद ही कुछ कहा जाएगा लेकिन बच्ची की देखभाल में किसी तरह की लापरवाही नहीं बरती जाएगी.

... न जाने कौन फेंक गया ? कचरे में 2 दिन की बच्ची को पड़ा देख सिहर उठे पड़ोसी
कचरे में से आई रोने की आवाज, पड़ोसियों ने देखा तो मिली 2 दिन की बच्ची 

MP News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर (Chhatarpur) जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. घुवारा इलाके के वार्ड नंबर 6 में किसी ने 2 दिन की बच्ची को कचरे में फेंक दिया. घटना की जानकारी तब मिली जब वार्ड के लोगों को कचरे के ढेर में से एक बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी. इसके बाद लोगों ने सक्रियता दिखाते हुए तुरंत पुलिस और एम्बुलेंस को इसकी खबर दी. मौके पर पहुंची पुलिस और लोगों ने बच्ची को कचरे से निकाला और तत्काल इलाके के सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया. अस्पताल में बच्ची का इलाज चल रहा है. डॉक्टरों की मानें तो, बच्ची की हालत फिलहाल स्थिर है और उसकी पूरी देखभाल की जा रही है. हालांकि बच्ची की हालत में सुधार हो रहा है लेकिन फिर भी डॉक्टरों की टीम उसकी सेहत पर बारीकी से नजर बनाए हुए है.

CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी है. अधिकारियों ने आसपास के CCTV फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है ताकि यह पता लगाया जा सके कि बच्ची को कचरे में फेंकने वाला कौन है?  पुलिस इस मामले में गहनता से छानबीन कर रही है और जल्द से जल्द दोषियों को पकड़ने में जुट गई है.

घटना के बाद लोगों का फूटा गुस्सा

वार्ड और इलाके के लोगों ने तो इस मामले में गहरी नारजगी जताई है. बच्ची को कचरे में पड़ा देख हर किसी की जुबान पर एक ही सवाल था कि आखिर कोई ऐसे कैसे कर सकता है? ऐसा करते समय आरोपी के हाथ नहीं कांपे होंगे क्या? लोगों ने इंसानियत को तार-तार करने वाले इस कृत्य की कड़ी निंदा की है और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है.

| मासूम बच्ची का इलाज कर रहे डॉक्टर

| मासूम बच्ची का इलाज कर रहे डॉक्टर

यह भी पढ़ें : 

मक्के के खेत में हुई हलचल तो जाकर लोगों ने देखा, सीन देख सबके उड़ गए होश

कई लोगों ने गोद लेने की कही बात

घटना के बाद कई लोग समेत कुछ सामाजिक संगठन समेत बच्ची को गोद लेने की इच्छा भी जाहिर कर चुके हैं और प्रशासन के साथ सहयोग करने की पेशकश की है. बहरहाल, इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन ने जांच तेज़ कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपी के पकड़े जाने के बाद ही कुछ कहा जाएगा लेकिन बच्ची की देखभाल में किसी तरह की लापरवाही नहीं बरती जाएगी.

यह भी पढ़ें : 

बीच सड़क पर 'अश्लील' कपड़े पहनकर निकली युवती, वीडियो वायरल होने पर हुई FIR

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Tomato Price Hike: महंगाई ने निकाले आंसू, MP में सेब से भी महंगा बिक रहा टमाटर और गोभी
... न जाने कौन फेंक गया ? कचरे में 2 दिन की बच्ची को पड़ा देख सिहर उठे पड़ोसी
Congress Regroups After Election Loss in Rajgarh Seat MP
Next Article
राजगढ़ से चुनाव हरने के बाद कांग्रेस ने कसी कमर ! BJP को कड़ी टक्कर देने की तैयारी
Close