विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 07, 2023

World Cotton Day:  इन एक्ट्रेस को पसंद है Cotton के आउटफिट्स, आप भी अपनी वार्डरोब में रख सकती हैं ये ड्रेस

कॉटन की ड्रेस (Cotton Dress) इतनी आरामदायक होती हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) भी खुद को कॉटन के कपड़े पहनने से नहीं रोक पाती. वर्ल्ड कॉटन डे पर आज हम आपको उन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें कॉटन आउटफिट्स (Cotton Outfits) पहनना बेहद पसंद है. 

Read Time: 3 min
World Cotton Day:  इन एक्ट्रेस को पसंद है Cotton के आउटफिट्स, आप भी अपनी वार्डरोब में रख सकती हैं ये ड्रेस

World Cotton Day 2023 : वर्ल्ड कॉटन डे (World Cotton Day) हर साल 7 अक्टूबर के दिन मनाया जाता है. कॉटन की ड्रेस (Cotton Dress) इतनी आरामदायक होती हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) भी खुद को कॉटन के कपड़े पहनने से नहीं रोक पाती. वर्ल्ड कॉटन डे पर आज हम आपको उन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें कॉटन आउटफिट्स (Cotton Outfits) पहनना बेहद पसंद है. 

सारा अली खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को इंडियन आउटफिट्स बहुत पसंद है. सारा अली खान अक्सर कॉटन के सूट, कुर्ते और ड्रेस में नजर आती रहती हैं. सारा अली खान के कॉटन के कुर्ते अक्सर ट्रेंड में बने रहते हैं. सारा  कॉटन के आउटफिट्स में बेहद सुंदर भी नजर आती हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

करिश्मा कपूर

अपनी शानदार एक्टिंग से कई फिल्मों को हिट बनाने वाली करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) बड़े त्योहारों और फंक्शंस में एथेनिक कपड़े (Ethnic Wear) पहने नजर आती हैं. करिश्मा कपूर की पहली पसंद कॉटन ही है इस तस्वीर में आप देख पा रहे हैं कि लोलो व्हाइट फ्लोरल प्रिंट दुपट्टे के साथ कॉटन का शरारा पहने हुई हैं और कान में गोल्डन झुमके के साथ बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

 Latest and Breaking News on NDTV

विद्या बालन

बात कॉटन आउटफिट्स की हो और विद्या बालन (Vidya Balan) का नाम ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता है. विद्या बालन बड़े-बड़े अवॉर्ड फंक्शंस और इवेंट्स में कॉटन की साड़ी पहने स्पॉट की जाती हैं. विद्या बालन अपने एयरपोर्ट लुक में भी कॉटन की साड़ियां शामिल करती हैं. तस्वीर में विद्या बालन ब्लैक बॉर्डर की व्हाइट कॉटन साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही है. 

Latest and Breaking News on NDTV

दीया मिर्जा 

एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) को कॉटन और लिनेन की आउटफिट्स बेहद पसंद है. दीया मिर्जा अक्सर अपने सोशल मीडिया पर भी लोगों को कॉटन पहनने के लिए जागरूक करती नजर आती हैं. दीया मिर्जा न सिर्फ सूट और साड़ियां बल्कि वेस्टर्न ड्रेस भी कॉटन की पहनना पसंद करती हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) को कॉटन की कुर्ती पहनना बहुत भाता है. इस एक्ट्रेस को कई बार कॉटन की वेस्टर्न आउटफिट्स पहने स्पॉट किया गया है. तापसी पन्नू को कॉटन की साड़ियां भी खूब पसंद आती हैं. तापसी कॉटन की आउटफिट्स में कई बार अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर चुकी हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close