खंडवा में देर रात बड़ा हादसा, बस पलटने से एक साधु की मौत, 25 घायल

MP Road Accident News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा जिले (Khandwa) से बुरहानपुर (Burhanpur) जा रही एक यात्री बस पलट गई. इसमें एक साधु की मौत हो गई और लगभग 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
खंडवा में देर रात बड़ा हादसा, बस पलटने से एक साधु की मौत, 25 घायल

Khandwa Road Accident : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा जिले (Khandwa) से बुरहानपुर (Burhanpur) जा रही एक यात्री बस पलट गई. इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और लगभग 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए. घटना खंडवा-बुरहानपुर रोड पर पंजरिया गांव के पास हुई. बताया गया कि रोड पर ओवरटेक करते समय बस बेकाबू होकर पलट गई. आसपास के लोगों ने आपाधापी में ही पुलिस और एंबुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. बताया जा रहा है कि जिस शख्स की मौत हुई है, वह एक साधु है. वहीं एक अन्य साधु भी इस घटना में घायल हुए हैं. हादसे के बाद बस ड्राइवर फरार बताया जा रहा है.

जानिए कैसे हुआ हादसा ?

दरअसल, खंडवा की आर्य बस कंपनी की बस खंडवा से बुरहानपुर जाने के लिए रात करीब 8:30 बजे बस स्टैंड से रवाना हुई थी. खंडवा के बाहर पहुंचते ही पंजरिया गांव के पास यह यात्री बस पलट गई. बस में सवार घायल यात्रियों ने बताया कि बस तेज रफ्तार से जा रही थी. ओवरटेक करते समय अचानक स्पीड ब्रेकर आने की वजह से बस बेकाबू होकर पलट गई. इस हादसे में एक साधु जगदीश निवासी गोगावां की मौत हो गई. वहीं लगभग 25 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों में बस का कंडक्टर भी है, जो गंभीर है, जबकि ड्राइवर भाग गया.

Advertisement

घटना के बाद क्या बोले डॉक्टर ?

जिला अस्पताल के सिविल सर्जन ने बताया कि घायलों में एक की हालत गंभीर है, बाकी घायलों की हालत अब खतरे से बाहर है. पुलिस घायल यात्रियों की जानकारी लेकर कर उनके इलाज और परिजनों को खबर देने का काम कर रही है. बस दुर्घटना में घायल हुई एक युवती ने बताया कि वह खंडवा से बुरहानपुर जाने के लिए बस में सवार हुई थी. लेकिन रास्ते में तेज रफ्तार से जा रही बस एक दूसरी गाड़ी को ओवरटेक करने के चक्कर में स्पीड ब्रेकर पर उछल गई, जिससे बस पलटकर सड़क के नीचे गिर पड़ी. बस में सवार सभी लोगों में अफरा-तफरी मच गई, बहुत से लोग घायल भी हुए हैं.

Advertisement

चश्मदीदों ने सुनाई आपबीती

वहीं, एक अन्य घायल महिला के पति ने बताया कि उसकी पत्नी और बच्चे बुरहानपुर जाने के लिए बस में बैठी थी. बस पंजरिया गांव के पास पलट गई. जैसे ही उन्हें सूचना मिली, वह तुरंत मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस की मदद से अपनी पत्नी को लेकर जिला अस्पताल आए हैं. पत्नी के साथ दो बच्चे भी घायल हुए हैं. जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन की टीम भी जिला अस्पताल पहुंच गई.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

राजस्थान के करौली में हुआ भयानक हादसा, 7 लोगों के शव पहुंचे MP

मौके पर पहुंचे अधिकारी

ASP महेंद्र तारणेकर ने बताया कि बस पलटने की खबर मिली थी. मौके पर तुरंत पुलिस और एंबुलेंस की मदद पहुंचाई गई. सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया है. फिलहाल, एक साधु की मौत हुई है, वहीं कई लोग घायल हैं. घायलों से जानकारी लेकर उनके परिजनों से संपर्क किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें : 

Hathras News : कौन है भोले बाबा, जिसके सत्संग ने लील ली सैकड़ों जिंदगियां