विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 13, 2023

इंदौर : जेल प्रहरी के साथ चेन स्नेचिंग, CCTV में कैद हुए आरोपी

मामला इंदौर के एमजी रोड थाना क्षेत्र के स्नेह लता गंज का है, जहां शुभम शर्मा नामक जेल प्रहरी खाना खाकर अपनी पत्नी के साथ घर के बाहर टहल रहे थे.

Read Time: 2 min
इंदौर : जेल प्रहरी के साथ चेन स्नेचिंग, CCTV में कैद हुए आरोपी
CCTV में कैद हुए आरोपी

इंदौर के एमजी रोड थाना क्षेत्र में एक बार फिर चेन स्नेचिंग की घटना सामने आई है, जहां बाइक सवार दो बदमाशों ने एक जेल प्रहरी को निशाना बनाया. बदमाश जेल प्रहरी के गले पर झपट्टा मारकर उसकी सोने की चेन लूटकर फरार हो गए. फरियादी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. अज्ञात बदमाशों की तलाश की जा रही है. ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

ये भी पढ़ें- 'ऑपरेशन प्रहार' के तहत अवैध मादक पदार्थों की तस्करी पर पुलिस का शिकंजा, एक गिरफ्तार

मामला इंदौर के एमजी रोड थाना क्षेत्र के स्नेह लता गंज का है, जहां जेल प्रहरी शुभम शर्मा खाना खाकर अपनी पत्नी के साथ घर के बाहर टहल रहे थे. इसी दौरान अज्ञात बाइक सवार दो बदमाश आए और उनके गले पर झपट्टा मारकर उनके गले से सोने की चेन लूटकर फरार हो गए.

6k8ac0pg

जेल प्रहरी के साथ चेन स्नेचिंग

ये भी पढ़ें- गौरेला: मधुमक्खियों के हमले में पांच साल के बच्चे की मौत,आंगनबाड़ी केंद्र में हुआ हादसा

जेल प्रहरी द्वारा बदमाशों का पीछा भी किया गया. लेकिन बदमाश भाग निकले. इसके बाद फरियादी ने थाने पहुंचकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close