विज्ञापन
Story ProgressBack

T20 World Cup Victory Parade: टी 20 वर्ल्ड कप जीत का जश्न, मुंबई के ग्रैंड सेलिब्रेशन पर उमड़ा लाखों का हुजूम

Team India T20 World Cup Victory Parade: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में जीत का ताज भारत के सिर सजा है. वहीं, भारतीय खिलाड़ियों के जीत के बाद स्वदेश आगमन पर दिल्ली से लेकर मुंबई तक जश्न मन रहा है. गुरुवार देर शाम मुंबई में विक्ट्री परेड के दौरान लोगों का हुजूम देखने को मिला.

T20 World Cup Victory Parade: टी 20 वर्ल्ड कप जीत का जश्न, मुंबई के ग्रैंड सेलिब्रेशन पर उमड़ा लाखों का हुजूम
मुंबई में विक्ट्री परेड के माध्यम से टी 20 वर्ल्ड कप की जीत को लेकर ग्रैंड सेलिब्रेशन किया गया.

T20 World Cup Victory Parade In Mumbai: इंडियन क्रिकेट टीम ने विदेशी जमीन पर साउथ अफ्रीका को हराकर टी20 वर्ल्ड कप 2024 का  खिताब अपने नाम पर किया है. टीम इंडिया की इस ऐतिहासिक जीत पर पूरे देश में जश्न का माहौल है.  गुरुवार शाम को मुंबई में विक्ट्री परेड के माध्यम से टी 20 वर्ल्ड कप की जीत को लेकर ग्रैंड सेलिब्रेशन किया गया. इस दौरान फैंस में काफी उत्साह देखने को मिला.

बता दें कि ब्रिजटाउन के केंसिंग्टन ओवल स्टेडियम में टीम इंडिया ने यादगार जीत दर्ज की थी. भारत के खाते में 17 साल बाद T20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी आई है.

ये भी पढ़ें- ACFI Conclave 2024: सीएम डॉ मोहन यादव का ऐलान दिल्ली की तरह मध्यप्रदेश में भी बनेगा एयर कार्गो हब

ट्रॉफी उठाई तो फैंस खुशी से झूम उठे

मरीन ड्राइव पर आज सुबह होते ही मुंबई के लोगों में विक्ट्री परेड को लेकर काफी उत्साह था. जैसे ही विक्ट्री परेड वानखेड़े स्टेडियम पर पहुंची चारो तरफ फैंस का हुजूम उमड़ पड़ा. ट्रॉफी जीतकर आए सभी प्लेयर्स का फैंस अपने-अपने खास अंदाज से स्वागत कर रहे थे. सबकी नजर ट्रॉफी पर थी. इस दौरान विट्री परेड के बीच विराट कोहली और रोहित शर्मा ने जैसे ही  T20 World Cup 2024 की ट्रॉफी उठाई तो फैंस खुशी से झूम उठे. 

ये भी पढ़ें-  ट्रेनों के अंदर की ऐसी तस्वीर आई सामने, सफर का ये मंजर देख कर आप भी हो जाएंगे परेशान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ACFI Conclave 2024: सीएम डॉ मोहन यादव का ऐलान दिल्ली की तरह मध्यप्रदेश में भी बनेगा एयर कार्गो हब
T20 World Cup Victory Parade: टी 20 वर्ल्ड कप जीत का जश्न, मुंबई के ग्रैंड सेलिब्रेशन पर उमड़ा लाखों का हुजूम
T20 World Cup Celebration Broken slippers scattered shoes mobiles was this the scene seen on the streets of Mumbai after the victory celebration
Next Article
T20 World Cup Celebration: टूटी चप्‍पलें, बिखरे पड़े जूते और मोबाइल... मुंबई की सड़कों पर 'जीत के जश्न' के बाद दिखा ऐसा नजारा?
Close
;