विज्ञापन
Story ProgressBack

T20 World Cup Celebration: टूटी चप्‍पलें, बिखरे पड़े जूते और मोबाइल... मुंबई की सड़कों पर 'जीत के जश्न' के बाद दिखा ऐसा नजारा?

T20 World Cup Victory Parade: टी20 विश्व चैंपियन के स्वागत में मुंबई के मरीन ड्राइव पर भारी संख्या में जन सैलाब उमड़ पड़ी. इस दौरान मुंबईचा राजा रोहित शर्मा..., रन मशीन किंग कोहली के लिए जयकारों से मरीन ड्राइव गूंज उठा.

T20 World Cup Celebration: टूटी चप्‍पलें, बिखरे पड़े जूते और मोबाइल... मुंबई की सड़कों पर 'जीत के जश्न' के बाद दिखा ऐसा नजारा?

Team India Victory Parade: T20 विश्व चैंपियन टीम इंडिया (T20 World Champion Team India) के स्वागत में जो नजारा मुंबई (Team India Mumbai Road Show) के मरीन ड्राइव (Marine Drive) पर गुरुवार, 4 जुलाई को दिखा, शायद ही कहीं और देखने को मिला. मुंबई में हुई विजय परेड के दौरान भारी संख्या में भीड़ उमड़ी. फैंस की भीड़ इतनी थी कि वहां पर हालात करीब-करीब बेकाबू हो गए थे. वहीं विक्ट्री परेड (Victory Parade) के बाद मुंबई के मरीन ड्राइव पर जगह-जगह जूते-चप्पल और मोबाइल फोन बिखरे पड़े थे. इतना ही यहां जमा हुए कई फैंस की हालत भी खराब हो गई थी. कुछ घायल भी हो गए थे और कुछ को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी.

विक्ट्री परेड के जन सैलाब में 9 फैंस हुए घायल

बता दें कि सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें भीड़ के दौरान फैंस की तबीयत बिगड़ते हुए दिख रही है. अभी तक की जानकारी के अनुसार, गुरुवार की शाम विक्ट्री परेड के दौरान दम घुटने और दूसरे कारणों से कुल 9 लोग घायल हो गए हैं, जिसमें से दो लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि 7 फैंस को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. 

बेसुध होकर गिरी महिला 

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि अधिक भीड़ की वजह से एक महिला बेसुध हो गई. हालांकि वो भीड़ के बीच गिरती इससे पहले वहां तैनात मुंबई पुलिस के जवान ने बहादुरी दिखाते हुए उसे अपने कंधे पर उठा लिया और उसे भीड़ से दूर ले जाने की कोशिश की. 

मरीन ड्राइव से डरावनी तस्वीरें आई सामने

मरीन ड्राइव से शुक्रवार की सुबह जो तस्वीरें सामने आई हैं वो बेहद डरावनी हैं. हालांकि गनीमत रही कि इतनी भीड़ के बावजूद किसी तरह की अप्रिय घटनाएं नहीं घटी, लेकिन जरा सी चूक और बड़ी अनहोनी हो सकती थी. 

ये भी पढ़े:  Team India T20 World Cup Celebration: विश्व विजेताओं का विजय रथ: जीत, जश्न और जुनून... मुंबई की सड़कों पर उतरा 'नीला सागर'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 World Cup Victory Parade: टी 20 वर्ल्ड कप जीत का जश्न, मुंबई के ग्रैंड सेलिब्रेशन पर उमड़ा लाखों का हुजूम
T20 World Cup Celebration: टूटी चप्‍पलें, बिखरे पड़े जूते और मोबाइल... मुंबई की सड़कों पर 'जीत के जश्न' के बाद दिखा ऐसा नजारा?
PM Narendra Modi met Neeraj Chopra and Indian players participating in Paris Olympics 2024 congratulated them for their victory
Next Article
Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक में भाग लेने वाले खिलाड़ियों से मिले PM Modi, दिया जीत का ‘गुरु मंत्र’
Close
;