विज्ञापन
Story ProgressBack

Super Exclusive : PM मोदी ने NDTV को दिए Interview में दिया सफलता का '4-S' मंत्र

NDTV को दिए Interview में पीएम नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने 'फोर-एस' मंत्र दिया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि देश को बड़ी चीजें हासिल करने के लिए इस फॉर्मूले को अपनाना ही होगा.

Read Time: 3 mins
Super Exclusive : PM मोदी ने NDTV को दिए Interview में दिया सफलता का '4-S' मंत्र

PM Modi Interview: लोकसभा चुनाव के तहत अब 4 चरणों के लिए मतदान हो चुके हैं. वहीं, पांचवें चरण के लिए चुनाव प्रचार थम चुका है. इस बीच सत्ताधारी भाजपा (BJP) नीत एनडीए (NDA) और कांग्रेस (Congress) नीत इंडिया गठबंधन अपनी-अपनी जीत के दावे कर रही है. वहीं, पीएम मोदी एकदम शांति के साथ अपनी अगली सरकार की रणनीति बनाने में मशगूल है. वे चुनाव प्रचार के बीच देश के विकास को लेकर बेहद उत्साहित हैं. वे अपनी अगली सरकार के रोडमैप पर भी बता रहे हैं. पीएम मोदी ने एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में भी देश को एक सकारात्मक रास्ता दिखाने की कोशिश की है.

NDTV को दिए Interview में पीएम नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने 'फोर-एस' मंत्र दिया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि देश को बड़ी चीजें हासिल करने के लिए इस फॉर्मूले को अपनाना ही होगा. एनडीटीवी के एडिटर-इन-चीफ संजय पुगलिया के साथ एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में पीएम ने "स्कोप" से शुरू करते हुए 4-S का मतलब समझाया. पीएम मोदी ने बताया कि एक तो स्कोप बहुत बड़ा होना चाहिए और यह टुकड़ों में नहीं होना चाहिए. दूसरा स्केल बहुत बड़ा होना चाहिए और फिर स्पीड भी इन दोनों के अनुसार ही होनी चाहिए. स्कोप, स्केल और स्पीड के साथ स्किल भी होनी चाहिए. ये चारों चीजें अगर हम मिला लेते हैं, तो मैं समझता हूं कि हम बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं.

पीएम मोदी के नेतृत्व में लगातार आगे बढ़ रही है भाजपा

प्रधानमंत्री मोदी ने 2014 में भाजपा को अपने दम पर बहुमत तक पहुंचाया. 2014 में बीजेपी ने 282 सीटें जीती थीं और एनडीए को 336 सीटें मिली थीं. 1984 के बाद भारत में किसी भी राजनीतिक दल को बहुमत हासिल नहीं हुआ था. 2019 के आम चुनावों में भाजपा ने और अच्छा प्रदर्शन किया.  2019 में भाजपा का आंकड़ा बढ़कर 303 और एनडीए का 353 हो गया. अब तीसरी बार पीएम नरेंद्र मोदी आम चुनाव में उतरे हैं और इस बार उन्होंने भाजपा के लिए 370 पार और एनडीए के लिए 400 पार का लक्ष्य तय किया है.

यहां देखें पूरा इंटरव्यू

NDTV के एडिटर-इन-चीफ संजय पुगलिया संग पीएम मोदी का ये पूरा एक्सक्लूसिव इंटरव्यू रविवार रात 8 बजे सभी प्लेटफॉर्म पर एक साथ प्रसारित किया जाएगा. इसे आप NDTV समूह की सभी न्यूज चैनल्स के साथ ही हमारे सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म यानी ndtv.in और यू-ट्यूब चैनल https://www.youtube.com/@ndtvindia पर भी लाइव देख सकेंगे. इसके अलावा हमारी वेबसाइट NDTV एमपी-सीजी पर आप पीएम मोदी के इस साक्षात्कार की हर खास बात और उसका विश्लेषण पढ़ पाएंगे.

ये भी पढ़ें- NDTV पर PM मोदी का Exclusive Interview, बोले BJP बनाएगी जीत का रिकॉर्ड, और कहा...

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ये इंटरव्यू अब तक का सबसे अलग और बहुत व्यापक होगा. साथ ही इस इंटरव्यू में आपको भविष्य के भारत की झलक देखने को मिलेगी. इस दौरान राजनीति, कूटनीति- ग्लोबल से लोकल, अर्थव्यवस्था समेत हर मुद्दे पर बेझिझक पूछे गए देश के सवालों के जवाब पीएम नरेंद्र मोदी देते हुए दिखाई देंगे. लिहाजा, आज रात 8 बजे आप NDTV देखना न भूलें. 

ये भी पढ़ें- Exclusive : PM मोदी ने बताई ग्लोबल से लेकर लोकल तक की बात, यहां देख सकेंगे पूरा इंटरव्यू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कृषि मंत्री Shivraj Singh Chouhan को झारखंड BJP का प्रभारी बनाया गया, बीजेपी ने चार राज्यों के प्रभारी किए नियुक्त
Super Exclusive : PM मोदी ने NDTV को दिए Interview में दिया सफलता का '4-S' मंत्र
Delhi Chief Minister Kejriwal's allegation on Prime Minister Narendra Modi, said- My old parents were targeted to break me watch video
Next Article
मुझे तोड़ने के लिए मेरे बूढ़े मां-बाप को बनाया निशाना... CM केजरीवाल का PM मोदी पर आरोप, देखिए वीडियो
Close
;