रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर कोहली के हमशक्ल के साथ सेल्फी लेने की लगी होड़, वीडियो वायरल

Virat Kohli Lookalike: अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर विराट कोहली के हमशक्ल को प्रशंसकों ने सेल्फी के लिए घेर लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Virat Kohli's lookalike Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) सोमवार को हुए राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम (Pran Pratishtha Ceremony) में शामिल नहीं हुए. हालांकि, प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में आए उनके हमशक्ल (Virat Kohli's lookalike) को फैन्स ने घेर लिया और सेल्फी लेने की होड़ लग गई. जिसका वीडियो (Video Viral) सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निमंत्रण भेजा गया था, लेकिन दोनों ही इस समारोह में शामिल नहीं हुए.

पुलिस ने हमशक्ल की सुरक्षा की

वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि विराट कोहली के हमशक्ल को कोहली के फैन्स ने घेर रखा है और सेल्फी लेने की होड़ लगी हुई है. इस बीच पुलिस कोहली के हमशक्ल की सुरक्षा करती हुई नजर आई. यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल है, जिस पर फैन्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक फैन ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, अयोध्या में डुप्लीकेट विराट कोहली. डुप्लीकेट विराट कोहली को देखकर लोग हुए पागल!"

Advertisement
Advertisement

इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों से हटे विराट

बता दें कि भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली निजी कारणों के चलते 25 जनवरी से इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों से अपना नाम वापस ले लिया है. इस बीच, बीसीसीआई ने सोमवार को कहा कि कोहली व्यक्तिगत कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों से हट गए हैं, जिसके लिए उनकी उपस्थिति और पूरे ध्यान की जरूरत है. बीसीसीआई सचिव जय शाह ने एक बयान में कहा, "विराट कोहली ने निजी कारणों का हवाला देते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के पहले दो टेस्ट से हटने का अनुरोध किया है." बीसीसीआई ने यह भी कहा कि कोहली ने अपने फैसले पर कप्तान रोहित शर्मा और टीम प्रबंधन से चर्चा की है.

Advertisement

ये भी पढ़ें - सूर्यकुमार यादव को चुना गया साल की सर्वश्रेष्ठ आईसीसी पुरुष टी20 अंतरराष्ट्रीय टीम का कप्तान, तीन अन्य भारतीयों को मिली जगह

ये भी पढ़ें - Cheetah Cubs: कूनो में फिर आई खुशियां, नामीबियाई चीता ज्वाला ने तीन शावकों को दिया जन्म

Topics mentioned in this article