विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV मराठी: नए महाराष्ट्र की नई आवाज, महाराष्ट्र दिवस के खास मौके पर लॉन्च हुआ समूह का छठा चैनल

NDTV मराठी: कुछ दिनों पहले ही एनडीटीवी समूह ने NDTV राजस्थान, NDTV मध्य-प्रदेश-छत्तीसगढ़ को लॉन्च किया गया था. ग्रुप ने NDTV Profit नाम से अपने बिजनेस चैनल को भी री-लॉन्च किया है. NDTV मराठी के लॉन्च के साथ ही ग्रुप के चैनलों की कुल संख्या 2 से बढ़कर अब 6 हो गई है.

Read Time: 2 min
NDTV मराठी: नए महाराष्ट्र की नई आवाज, महाराष्ट्र दिवस के खास मौके पर लॉन्च हुआ समूह का छठा चैनल

अब मराठी में भी NDTV का भरोसा क्योंकि लॉन्च हो चुका है NDTV मराठी (NDTV Marathi Launch). इसके साथ ही एनडीटीवी की गौरवशाली परंपरा में एक और कड़ी जुड़ गई है. ये चैनल महाराष्ट्र की नई आवाज बनेगा और प्रदेश की खबरों का नया गढ़ होगा. NDTV मराठी के लॉन्चिंग कार्यक्रम के खास मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस भी थे. देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि खास बात यह है कि महाराष्ट्र दिवस के खास मौके पर 'एनडीटीवी मराठी' लॉन्च हुआ है. NDTV मराठी को मुंबई के फाइव स्टार होटल ताज लैंड्स एंड में एक भव्य कार्यक्रम में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने दीप जलाकर लॉन्च किया. चैनल के लॉन्च के मौके पर अदाणी एंटरप्राइजेज के डायरेक्टर प्रणव अदाणी और NDTV ग्रुप के एडिटर इन चीफ संजय पुगलिया भी मंच पर मौजूद रहे. 

न्यू डेल्ही टेलीविजन (New Delhi Television) यानी NDTV देश के सबसे प्रतिष्ठित और भरोसेमंद टेलीविजन न्यूज ग्रुप ने आज अपना मराठी चैनल लॉन्च किया है. NDTV मराठी चैनल की टैगलाइन 'नए महाराष्ट्र की नई आवाज' रखी गई है. 

marathi.ndtv.com पर आप हर छोटी-बड़ी खबर को पढ़ और देख सकेंगे.  NDTV मराठी चैनल टीवी के साथ-साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध होगा. इसे वेब एडिशन 'http://marathi.ndtv.com' भी धमाकेदार तरीके से लॉन्च किया गया है. NDTV ग्रुप के डिजिटल ट्रैफिक में पिछली तिमाही में 39% का जबरदस्त उछाल देखने को मिला है.

कुछ दिनों पहले ही NDTV राजस्थान, NDTV मध्य-प्रदेश-छत्तीसगढ़ को लॉन्च किया गया था. ग्रुप ने NDTV Profit नाम से अपने बिजनेस चैनल को भी री-लॉन्च किया है. NDTV मराठी के लॉन्च के साथ ही ग्रुप के चैनलों की कुल संख्या 2 से बढ़कर अब 6 हो गई है.

यह भी पढ़ें : कम वोटिंग से MP के इन मंत्रियों की बढ़ी टेंशन, जानिए BJP हाईकमान ने क्या कहा? ऐसे हैं इनके आंकड़े

यह भी पढ़ें : AAA रेटिंग वाला भारत का पहला निजी इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपर बना अदाणी पोर्ट्स एंड एसईजेड

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close