विज्ञापन
Story ProgressBack

Loksabha Election:  तीसरे चरण की वोटिंग के पहले कांग्रेस को फिर लगा झटका, इस हाई प्रोफ़ाइल सीट से प्रत्याशी ने लौटाया टिकट

Puri Loksabha Seat: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के पहले कांग्रेस को एक बार फिर झटका लगा है. ओडिशा के पुरी लोकसभा सीट की प्रत्याशी सुचारिता मोहंती ने अपना टिकट वापस लौटा दिया है.  आइये जानते हैं उन्होंने टिकट आखिर क्यों लौटाया है? 

Read Time: 2 min
Loksabha Election:  तीसरे चरण की वोटिंग के पहले कांग्रेस को फिर लगा झटका, इस हाई प्रोफ़ाइल सीट से प्रत्याशी ने लौटाया टिकट
फोटो- सुचारिता मोहंती.

Sucharita Mohanti Returned Ticket: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की परेशानी बढ़ती जा रही है. मध्य प्रदेश में  इंदौर लोकसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांती बम  के नाम वापस लेने का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ कि अब ओडिशा में कांग्रेस की प्रत्याशी सुचरिता मोहंती (Sucharita Mohanty)  ने टिकट लौटाकर कांग्रेस के लिए फिर से बड़ी मुसीबत खड़ी कर दी है. बता दें कि पुरी लोकसभा सीट के लिए 25 मई को चुनाव होगा. 

ये है पूरा मामला

चुनाव के पहले कांग्रेस पार्टी की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है.  मध्य प्रदेश में उनके नेता पार्टी छोड़ रहे हैं. अब ओडिशा के पुरी लोकसभा सीट से कांग्रेस की प्रत्याशी सुचारिता मोहंती ने टिकट लौटाकर कांग्रेस की चिंता बढ़ा दी है. उन्होंने इसकी वजह फंड की कमी बताई है. उनका कहना है कि चुनाव लड़ने के लिए पार्टी ने उन्हें पैसे नहीं दिए हैं. प्रचार के लिए पैसे नहीं हैं. ऐसे में वे अपना टिकट वापस कर रही हैं. बता दें कि ओडिशा की पुरी लोकसभा सीट देश की हाई प्रोफ़ाइल सीटों में से एक हैं. यहां बीजेपी से संबित पात्रा चुनावी मैदान में हैं. 

ये भी पढ़ें  वोट प्रतिशत बढ़ाने पाती अभियान, इस जिले के कलेक्टर खुद पहुंच रहे हर घर, देखें तस्वीरें

कौन हैं सुचारिता 

सुचारिता मोहंती पेशे से पत्रकार थीं. वे 10 साल पहले ही राजनीति में आई थीं. साल 2014 को पहली बार चुनाव लड़ा था. अब फिर से कांग्रेस से पुरी लोकसभा सीट से उन्हें बीजेपी के संबित पात्रा के खिलाफ मैदान में उतारा है. 

ये भी पढ़ें Loksabha Election: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गाड़ी पर चढ़कर किया ऐसा डांस, देखने वाले रह गए हैरान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close