Election Results: तेजस्वी यादव का दावा, इंडिया गठबंधन को देश में मिलेंगी इतनी सीटें

Lok Sabha Chunav Result: तेजस्वी यादव ने कहा कि लोकतंत्र में जो अधिकार मिला है, उसकी रक्षा के लिए जनता पूरी तरीके से धांधली को रोकने के लिए तैयार खड़ी है. हम लोग पूरी तरीके से निश्चिंत हैं और चुनाव जीत रहे हैं. उन्होंने कहा कि जहां तक बिहार की बात है, तो बिहार में 25 सीट से कम इंडिया गठबंधन को नहीं आ रहा है. 25 सीट से ज्यादा सीट इंडिया गठबंधन को मिलेगी.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
आरजेडी नेता तेजस्वी यादव.

Bihar Lok Sabha Election Results: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद (RJD) नेता तेजस्वी यादव (Tejashvi Yadav) ने सोमवार को कहा कि हम लोग चुनाव जीत रहे हैं. इंडिया गठबंधन को देशभर में 295 से अधिक सीटें मिलेंगी. उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि हम लोग जहां भी प्रचार किए हैं, 45 डिग्री में 49 डिग्री तापमान में लोग धूप में खड़े रहे. लोगों का जज्बात बताता है कि हम लोग चुनाव जीत रहे हैं. सभी नेताओं से हमारी बात हो रही है, सभी जगह से अच्छा फीडबैक आ रहा है.

धांधली होगी, तो जनता बर्दाश्त नहीं करेगी

उन्होंने आगे कहा कि हम लोग चुनाव आयोग भी गए हैं. वहां कहा गया है कि जो गाइडलाइंस है, सभी कलेक्टरों को भेज दिया जाए, ताकि उसका सही से नियम पालन किया जाए. काउंटिंग प्रक्रिया में कोई धांधली न हो. 2020 जैसी धांधली अगर होगी, तो इस बार जनता बर्दाश्त करने वाली नहीं है.

बिहार में 25 सीटें जीतेगी इंडिया गठबंधन

तेजस्वी यादव ने कहा कि लोकतंत्र में जो अधिकार मिला है, उसकी रक्षा के लिए जनता पूरी तरीके से धांधली को रोकने के लिए तैयार खड़ी है. हम लोग पूरी तरीके से निश्चिंत हैं और चुनाव जीत रहे हैं. उन्होंने कहा कि जहां तक बिहार की बात है, तो बिहार में 25 सीट से कम इंडिया गठबंधन को नहीं आ रहा है. 25 सीट से ज्यादा सीट इंडिया गठबंधन को मिलेगी.

एग्जिट पोल को बताया मोदी का पोल

एग्जिट पोल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि यह मोदी का पोल है. मनोवैज्ञानिक तौर पर यह चलाया जाता है. हम लोगों का जनता का पोल है. जनता ने जो फीडबैक दिया है. उसके मुताबिक, 295 से ज्यादा सीटें इंडिया गठबंधन जीत रहा है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- नतीजों का इंतजार जल्द होगा खत्म, इन दिग्गजों के चुनाव परिणाम पर टिकी रहेंगी सभी की निगाहें

उन्होंने कहा कि बिहार में हम लोगों को कम से कम 14 से 16 फ़ीसद वोटों का फायदा है. 14 से 16 फ़ीसद वोट हम लोगों का बढ़ा है और एनडीए का 7 प्रतिशत घटा है. हमारा मानना है कि हमारे पक्ष में पॉजिटिव नतीजे आ रहे हैं. कोई भी साइकोलॉजिकल दबाव जनता को नहीं हिला सकता. मीडिया का सर्वे मोदी का सर्वे है, जो ग्राउंड रियलिटी है, हम लोग उस पर विश्वास करते हैं.

ये भी पढ़ें- Election Results: यहां NOTA और भाजपा के बीच है मुकाबला, बन सकते हैं ये दो बड़े रिकॉर्ड

Advertisement