Election Result Live : नतीजों से पहले कंगना रनौत ने खाई दही-चीनी, मां से लिया आशीर्वाद

Lok Sabha Elections Live Results : एक्ट्रेस और हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की मंडी लोकसभा सीट (Mandi Lok Sabha Seat) से BJP उम्मीदवार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के लिए आज का दिन बेहद अहम है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
E

Election Result Live News : एक्ट्रेस और हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की मंडी लोकसभा सीट (Mandi Lok Sabha Seat) से BJP उम्मीदवार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के लिए आज का दिन बेहद अहम है. वह पहली बार राजनीति में अपनी किस्मत आजमा रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह अपनी मां से आशीर्वाद लेती नजर आ रही हैं. पहली तस्वीर में उनकी मां आशा रनौत उन्हें 'दही चीनी' खिलाती दिख रही हैं. बता दें कि मान्यता है कि कोई शुभ काम करने से पहले 'दही चीनी' खाना अच्छा माना जाता है.

मंडी सीट से लड़ रहीं हैं चुनाव

एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मां का आशीर्वाद. 'वहीं, दूसरी तस्वीर में उनकी मां प्यार से एक्ट्रेस का माथा चूमती नजर आ रही हैं. इस फोटो के कैप्शन में कंगना ने लिखा, "मां ईश्वर का रूप है. " चुनाव आयोग के शुरुआती रुझानों के अनुसार, कंगना ने मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह को पीछे छोड़ दिया है. शनिवार को वोट डालने के बाद कंगना ने कहा था, "मुझे उम्मीद है कि मंडी के लोग मुझे आशीर्वाद देंगे और हम राज्य की सभी चार सीटें जीतेंगे. "

ये भी पढ़ें : 

अब की बार 150 सीटों पर सिमट जाएगी BJP, छत्तीसगढ़ में वोटिंग के बाद कांग्रेस का बड़ा दावा

रुझानों में हासिल की बढ़त

जानकारी के लिए बता दें कि मंडी सीट पर अंतिम चरण में 1 जून को मतदान हुआ. यहां 71 प्रतिशत वोटिंग हुई थी. वहीं, रुझानों की बात करें तो रुझानों में मंडी सीट से कंगना आगे चल रही हैं. हालांकि शुरुआती गिनती के दौरान वह कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह से पीछे थी... लेकिन ताज़ा रुझानों की मानें तो वह मंडी लोकसभा सीट पर 65, 807 वोटों से आगे चल रही है. 

ये भी पढ़ें : 

"संविधान को फाड़ कर... ", MP में राहुल गांधी ने भरी चुनावी हुंकार, BJP पर जमकर साधा निशाना