SUPER EXCLUSIVE : हम 400 पार से आगे बढ़ेंगे… अमित शाह का दावा- दक्षिण भारत के 5 राज्यों में बड़ी जीत हासिल करेंगी भाजपा

Amit Shah Super Exclusive Interview: अमित शाह ने कहा, 'दक्षिण के पांच राज्यों कर्नाटक, केरल, आंध्रा प्रदेश, तेलंगाना और तमिलनाडु में इस लोकसभा चुनाव में भाजपा सबसे बड़ा दल बनकर उभरेगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए 13 मई को देश के 10 राज्यों की 96 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. इस बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने NDTV के साथ  Exclusive बातचीत की. इस दौरान शाह ने दावा किया है कि भाजपा 400 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगी. साथ ही दक्षिण भारत में बीजेपी सबसे बड़ा दल बनकर उभरेगी.

दक्षिण के 5 राज्यों में भाजपा बड़ी जीत हासिल करेगी: अमित शाह

दक्षिण के राज्यों को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा कि जब 4 जून को परिणाम आएंगे तो दक्षिण भारत के पांच राज्य कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, केरल, तेलंगाना और तमिलनाडु में भाजपा सबसे बड़ा दल बनकर उभरेगा.

अमित शाह ने कहा, 'दक्षिण के पांच राज्यों कर्नाटक, केरल, आंध्रा प्रदेश, तेलंगाना और तमिलनाडु में हम बड़ी जीत की ओर बढ़ रहे हैं.

ओडिशा में हम लोकसभा की 17 सीटें जीतने की अमित शाह का दावा

गृह मंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि ओडिशा में हम सरकार बनाने जा रहे हैं और आंध्र प्रदेश में हम अपने सहयोगी दलों के साथ सरकार बनाएंगे. ओडिशा में हम लोकसभा की 17 सीटें जीतेंगे और पूर्ण बहुमत की ओडिशा में सरकार बनाएंगे.

अमित शाह बोले- विदेशी चश्मे से देखते हैं राहुल गांधी

अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी को कुछ पता नहीं है. उनका एक ही ध्येय हैं झूठ बोलना और बार बार झूठ बोलना. इससे पहले भी मोदी सरकार दो बार पूर्ण बहुमत से सरकार बनाई थी. तब हमने संविधान नहीं बदला. हमने धारा 370 ट्रिपल तलाक़ और सीएए जैसे क़ानून बनाने में इस बहुमत का इस्तेमाल किया. शाह ने आगे कहा कि राहुल गांधी देश को विदेशी चश्मे से देखते हैं. 

Advertisement

ये भी पढ़े: Exclusive : PM मोदी का दावा, पूर्वी भारत में ज्यादा अच्छे परिणाम मिलेंगे और बिहार की सारी सीटें जीतेंगे